script‘सावधान’ राजधानी में जल्द होने जा रहा हैं बड़े पैमाने पर धरना प्रदर्शन | Patrika News
लखनऊ

‘सावधान’ राजधानी में जल्द होने जा रहा हैं बड़े पैमाने पर धरना प्रदर्शन

3 Photos
6 years ago
1/3

कर्मचारी, शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच की बैठक में आज सभी संगठनों के प्रमुख नेताओं ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए जोरदार संघर्ष का ऐलान भी कर दिया है। बैठक के उपरान्त मंच के नेताओं ने उत्तर प्रदेश आईएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीर कुमार से मुलाकात कर उन्हें मंच में शामिल होने के न्यौता दिया है। आईएएस एसोसिशन के सकारात्मक रूख से पुरानी पेंशन मंच के नेताओं को बल मिला है।

2/3

कर्मचारी, शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच की बैठक डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ लोक निर्माण विभाग के पे्रक्षागृह में सम्पन्न हुई इस बैठक में निर्णय लिया गया कि मंच के शीर्ष नेताओं की कोर कमेटी बनाकर अन्य राज्यों की कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी, इंजीनियर्स, पीसीएस, आईएएस एसोसिएशन को मंच में शामिल कर पुरानी पेंशन की बहाली के लिए दिल्ली में वृहद कार्यक्रम करेगी। इससे पूर्व उत्तर प्रदेश में मंच के बैनर तले उत्तर प्रदेश में 9 अगस्त से आन्दोलन शुरू कर दिया जाएगा। 9 अगस्त 18 को समस्त जनपदों में एक दिवसीय धरना रैली, 29, 30 और 31 अगस्त 18 को तीन दिवसीय कार्य बहिष्कार, आठ अक्टूबर को राजधानी में प्रदेशिक रैली और 25,26 और 27 अक्टूबर 18 को हड़ताल की जाएगी।

3/3

कर्मचारी, शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के बैनर तले उत्तर प्रदेश सरकार से मान्यता प्राप्त राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद, डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ, राजकीय वाहन चालक महासंघ, उत्तरप्रदेश चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी महासंघ, उत्तर प्रदेश सरकार स्टेनोग्राफर्स महासंघ और उ.प्र. साख्यिकीय सेवा परिसंघ के नेताओं ने लिखित रूप से इस आन्दोलन और मंच में अपनी सहमति जताई है जबकि राज्य कर्मचारी महासंघ को भी इस आन्दोलन में शामिल होने का न्यौता दिया गया है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.