scriptगोंडा में पुजारी को पहले हमले के बाद ही सरकार ने सुरक्षा क्यों नहीं दी: संजय सिंह | State in-charge and Rajya Sabha MP Sanjay Singh statement | Patrika News

गोंडा में पुजारी को पहले हमले के बाद ही सरकार ने सुरक्षा क्यों नहीं दी: संजय सिंह

locationलखनऊPublished: Oct 11, 2020 09:35:42 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

योगी की ब्राह्मणो को न्याय देने की जब मंशा ही नहीं तो कैसे मिलेगा उनको न्याय

गोंडा में पुजारी को पहले हमले के बाद ही सरकार ने सुरक्षा क्यों नहीं दी: संजय सिंह

गोंडा में पुजारी को पहले हमले के बाद ही सरकार ने सुरक्षा क्यों नहीं दी: संजय सिंह

लखनऊ , गोंडा में पुजारी पर किये गए जानलेवा हमले पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने बयान जारी कर योगी सरकार पर तीखा हमला बोला| प्रदेश में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओ पर उन्होंने कहा की जब सरकार ही अपराधियों के साथ खड़ी दिखेगी तो अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा ही और साथ ही बढ़ेगा अपराधों का ग्राफ। गोंडा की घटना पर रोष जताते हुए उन्होंने कहा की पुजारी पर पहले भी हमला हुआ था तभी सरकार की और से उन्हें सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए थी। लेकिन सरकार सरकार अब अपनी कुम्भकर्णी नींद से अब जागी है जब वो अपनी एक एक सांस के लिए संघर्ष कर रहे है ।
अपने बयान में उन्होंने कहा की योगी के राज में आये दिन ब्राह्मणो के खिलाफ हो रहे अपराधों की एक होड़ सी मची है आये दिन कोई न कोई जघन्य घटना सामने आ रही है लेकिन इन् सब के बावजूद योगी और उनकी सरकार इन सब मामलो पर सवेंदनहीन नज़र आते है। सरकार की तरफ से कोई करवाई न होने से कारण अपराधियों के होसले बुलंद है| इसकी बानगी इसी से पता चलती है की तीन बार के लोकप्रिय विधायक निवेन्द्र मिश्रा की दिन दहाड़े हत्या कर दी जाती है और न्याय की आस में उनका बेटा संजीव मिश्रा आज तक भी अनशन पर बैठा है पर कोई सुनवाई नहीं है ।
ख़ुशी दुबे, प्रभात मिश्रा का मामला, गाज़ियाबाद में हुई पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या, प्रतापगढ़ में गला काट कर एक ब्राह्मण परिवार की की गयी निशृंष हत्या हो या गोरखपुर में वकील की हत्या, बीजेपी के अपने विधायक के मामा की हत्या दिन दहाड़े कर दी जाती है । एक लम्बी फेरिस्त है ब्राह्मणो के खिलाफ हो रहे अपराधों की । आगे उन्होंने कहा जब योगी हाथरस के बलात्कारियो के साथ, चिन्मयानद जैसो से साथ खड़े दिखाई देंगे तो अपराधों पर अंकुश कैसे लगेगा । योगी सरकार की ऐसी कार्यप्रणाली और विफ़लताये ही ऐसे अपराधों को जनम देने की दोषी है।

ट्रेंडिंग वीडियो