स्टूडेंट आफ द ईयर 2 मूवी की स्टार कास्ट ने लखनऊ मे किया प्रमोशन, 10 मई को होगी रिलीज

स्टूडेंट आफ द ईयर 2 मूवी की स्टार कास्ट ने लखनऊ मे किया प्रमोशन, 10 मई को होगी रिलीज

Neeraj Patel | Publish: May, 07 2019 09:33:51 PM (IST) | Updated: May, 07 2019 09:43:15 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

स्टूडेंट आफ द ईयर 2 10 मई को होने वाली है। स्टूडेंट आफ द ईयर 2 फ़िल्म के प्रमोशन के लिए इस फिल्म की टीम मंगलवार को लखनऊ में आई।

 

लखनऊ. स्टूडेंट आफ द ईयर 2 10 मई को होने वाली है। स्टूडेंट आफ द ईयर 2 फ़िल्म के प्रमोशन के लिए इस फिल्म की टीम मंगलवार को लखनऊ में आई। जिसमें टाइगर श्राफ ने कहा कि यह फ़िल्म पहले से बिलकुल अलग है। इस फिल्म कहानी, चेहरे और स्टंट सीन बिलकुल ही अलग कलेवर में दिखाई देगा।

 

Student Of the Year 2 Movie Promotion and Release date

स्टूडेंट आफ द ईयर 2 के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे स्टार किट टाइगर श्राफ व अन्नया पाण्डेय और साथ ही में आई अभिनेत्री व सिंगर तारा सुतरिया अपने फिल्म के बारे में बताया कि इस फिल्म में भी कॉलेज वही है लेकिन कहानी नई है। स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ फ़िल्म आज के यूथ को बहुत ही पसंद आएगी। साथ ही अपने पहले फ़िल्म से डेव्यू कर रहीं अनन्या व तारा सुतरिया ने बताया कि इस फिल्म में काम करना बहुत ही चैलेंजिंग था। पर काम करने में भी खूब मजा आया।

 

Student Of the Year 2 Movie Promotion and Release date

इस फ़िल्म में तारा और अनन्या पाण्डेय नई अभिनेत्री के रूप में या न्यू अंदाज के रूप में नज़र आएंगी। टाइगर ने कहा कि स्टार किड्स अभिनेता के घर जन्म लेने से बहुत सारे फ़ायदे भी हैं और बहुत सारे नुक़सान भी है। टाइगर श्राफ का कहना है कि अभ्यास करते हुए पैर में चोट लगी है। यह फ़िल्म 10 मई को थियेटर में रिलीज़ हो रही है लोग जाए और फ़िल्म को जरूर देखें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned