सुरेश खन्ना का अखिलेश पर हमला, कहा- वैक्सीन का मज़ाक उड़ाने वाले आज कर रहे वैक्सीन की चिंता

- सुरेश खन्ना ने कहा कि सीएम योगी प्रदेश के 24 करोड़ की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर गंभीर

 

By: Abhishek Gupta

Published: 28 May 2021, 09:20 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के कोविड प्रबन्धन की तारीफ डबल्यूएचओ, इलाहाबाद हाई कोर्ट, मुंबई हाई कोर्ट, नीति आयोग जैसे प्रतिष्ठित संस्थान कर रहे हैं। ऐसे में अखिलेश जैसे अफवाहबाज बंद कमरों में बैठकर घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से किया वर्चुअल संवाद, कोरोना तीसरी लहर व बरसाती बीमारियों से निपटने के दिए मंत्र

सुरेश खन्ना ने कहा कि सीएम योगी प्रदेश के 24 करोड़ की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर बेहद गंभीर हैं। योगी सरकार प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति के जीवन और उसकी जीविका दोनों को बचाने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास कर रही है। चाहे वह ऑक्सीज़न, आवश्यक दवाइयों की किल्लत को दूर करना रहा हो, गरीबों के लिए कम्युनिटी किचन, राशन की व्यवस्था करनी हो, प्रदेश सरकार ने पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी स्वयं जनपदों में कोविड कमान सेंटर में जा कर के वहां की स्थितियों का जायजा ले रहे हैं। कोरोना पीड़ितों के घरों पर जाकर के उनका हालचाल ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोना टीकाकरण: 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के अभिभावकों के लिए बनेगा 'अभिभावक स्पेशल' बूथ, सीएम ने दिए निर्देश

जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया-

खन्ना ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी समयबद्ध सीमा में सबको वैक्सीन लगाने का सुझाव दे रही है, जिसने वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन कह कर के जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया था। ऐसे अमानवीय कृत्य के लिए अखिलेश यादव को जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को प्रदेश की जनता की सुरक्षा की पूरी चिंता है। अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए अपराधियों और माफियाओं को संरक्षण देने वाले समाजवादी पार्टी के लोग किस मुंह से प्रदेश की लोगों की सुरक्षा की और उनकी जान-माल की चिंता का ढोंग कर रहे हैं?

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned