बीजेपी का झंडा लगी स्कॉर्पियों सहित चार गाड़ियों में आए बदमाश, राजधानी के बीचों-बीचों फिल्मी स्टाईल में कार रोक युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

बीजेपी का झंडा लगी स्कॉर्पियों सहित चार गाड़ियों में आए बदमाश, राजधानी के बीचों-बीचों फिल्मी स्टाईल में कार रोक युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
BJP Supporters Attack

Dhirendra Singh | Publish: May, 18 2017 11:38:00 PM (IST) Lucknow

बदमाशों ने पहले फिल्मी स्टाइल में रोक फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग।

लखनऊ. बीजेपी का झंडा लगी एक स्कॉर्पियो सहित चार लग्जरी गाड़ियों में सवार बदमाशों ने राजधानी के पिकप भवन के सामने पुल पर एक कार को बीच सड़क पर रोकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। कार में सवार युवक को आरोपियों ने अपना निशाना बनाया। हमलावरों ने करीब पांच राउंड फायर किए, जिसमें से एक गोली पीड़ित कार सवार की जांघ में लगी। हमला करने के बाद आरोपी स्कॉर्पियो मौके पर छोड़कर अन्य तीन गाड़ियों से फरार हो गए। इसके बाद घायल युवक को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।
वारदात विभूतिखंड थाना क्षेत्र की है। दोपहर में करीब 3 बजे पेशे से मिट्टी ठेकेदार भानू प्रताप सिंह (25) अपने एक कर्मचारी मनीष के साथ हॉंडा अमेज गाड़ी से जा रहे था। इस बीच उनका दो स्कॉर्पियो, एक एक्सयूवी और एक सफारी में सवार बदमाश लगातार पीछा कर रहे थें। जैसे ही भानू की गाड़ी पिकप भवन के सामने गोमतीनगर पुल पर आगे बढ़ी। पीछे से एक सफेद स्कॉर्पियो यूपी 51 एई 0777 ने भानू की कार को ओवरटेक कर रोक लिया। भानू कुछ समझ पाता इससे पहले ही पांच बदमाश कार से निकले और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे।
इसके बाद आरोपी मौके पर सफेद स्कॉर्पियो यूपी 51 एई 0777 को छोड़कर फरार हो गए। भानू को एक गोली उसके जांघ में लगी। उसने यूपी डायल 100 पर फोन कर जानकारी दी। पीड़ित ने पुलिस को उस पर हुए हमले के संबंध में कई लोगों के नाम भी बताए हैं। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हुई कार को जब्त कर लिया है। इस कार पर भाजपा का झंडा लगा हुआ है और पीछे विधायक लिखा हुआ है। पुलिस का कहना है कि यह स्कॉर्पियो बस्ती के रहने वाले विश्वजीत के नाम पर रजिस्टर्ड है। फिलहाल पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned