Amausi airport पर लावारिस लाल रंग की अटैची, मचा हड़कम्प

Amausi airport पर लावारिस लाल रंग की अटैची, मचा हड़कम्प
airport checking

अटैची पड़ी होने की खबर एयरपोर्ट अधिकारियों को मिली, तो उनके हाथ पाव फूल गये और पूरे एयरपोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन सीआईएसएफ जवानों को बुलाया गया। बीडीएस दस्ता व डागस्क्वायड भी पहुंचा।

लखनऊ. राजधानी के सरोजनीनगर थानाक्षेत्र स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक लावारिस अटैची मिलने से हड़कम्प मच गया। अटैची पड़ी होने की खबर एयरपोर्ट अधिकारियों को मिली, तो उनके हाथ पाव फूल गये और पूरे एयरपोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन सीआईएसएफ जवानों को बुलाया गया। बीडीएस दस्ता व डागस्क्वायड भी पहुंचा।

करीब घंटे भर चली जांच पड़ताल के बाद अटैची में कोई संदिग्ध वस्तु न मिलने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली। एयरपोर्ट सूत्रो के मुताबिक चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट की इन्टरनेशनल बिल्डिगं आगामन गेट के सामने सड़क पर मंगलवार को एक लाल रंग की अटैची पड़ी थी। काफी देर तक लावारिस हालात में पड़ी अटैची देख एक टैक्सी चालक ने इसकी सूचना गेट पर खड़े आईएसएफ जवान को दी। दोपहर बाद करीब ढाई बजे जानकारी में आये इस मामले से एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कम्प मच गया।

इस दौरान सऊदी अरबिया विमान एयरपोर्ट पर आ चुका था और उसके यात्री बाहर निकल रहे थे। ठीक उसी समय दिखी अटैची की सूचना के बाद आनन-फानन वहां से सभी यात्रियो को हटाकर सीआईएसएफ जवानो ने अटैची को घेरे में ले लिया। बाद में सीआईएसएफ का बीडीसी दस्ता व डाग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची, जहां काफी देर तक अटैची की जांच पड़ताल की गई। जांच पड़ताल में अटैची के अन्दर कोई भी संदिग्ध वस्तु नही मिली। बाद में उसे एयरपोर्ट बिल्डिगं के अन्दर उठा ले जाया गया। एयरपोर्ट अधिकारियो के मुताबिक अटैची किसी यात्री की है और कोई कारण वस यहां छूट गई।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned