scriptस्वतंत्र देव सिंह ने की सीएम योगी की तारीफ, शिवपाल बोले- कोरोना को मजाक समझ ताली-थाली बजवाती रही सरकार | Swatantra dev Singh and Shivpal Yadav over Coronavirus | Patrika News

स्वतंत्र देव सिंह ने की सीएम योगी की तारीफ, शिवपाल बोले- कोरोना को मजाक समझ ताली-थाली बजवाती रही सरकार

locationलखनऊPublished: Nov 18, 2020 03:02:27 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण पर सियासी घमासान शुरू हो गया है

photo_2020-11-18_14-58-15.jpg

स्वतंत्र देव सिंह औऱ शिवपाल यादव

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। डब्ल्यूएचओ के बाद यूपी सरकार की कार्ययोजना को मिली सराहना के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश की जनता को दिया है। वहीं, प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने तंज कसते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान अगर सही निर्णय लिए गये होते तो देश में कोरोना नहीं आ पाता।
कोरोना नियंत्रण पर डब्ल्यूएचओ ने की सरकार की सराहना : स्वतंत्रदेव सिंह
भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण पर नियंत्रण के लिए प्रदेश सरकार की कार्य योजना को विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा सराहा गया है। यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार की पूर्ण तत्परता एवं 24 करोड़ प्रदेशवासियों के दृढ़ संकल्प का ही परिणाम है।
https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw
कोरोना को मजाक समझ ताली-थाली बजवाती रही सरकार : शिवपाल यादव
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष व इटावा के जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान अगर सही निर्णय लिए गये होते तो देश में कोरोना नहीं आ पाता। भारतीय जनता पार्टी की सरकार कोरोना को मजाक समझकर ताली और थाली बजवाती रही।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7xk9aq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो