scriptबॉलीवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू यूपी में गिरफ्तार, फिर पुलिस को कहा थैंक्स… | Taapsee Pannu tweet to UP Police After Mulk Film Shooting Lucknow | Patrika News

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू यूपी में गिरफ्तार, फिर पुलिस को कहा थैंक्स…

locationलखनऊPublished: Nov 10, 2017 08:05:14 pm

Submitted by:

Dhirendra Singh

बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने यूपी पुलिस का बोला थैक्स, मुल्क को लेकर जाहिर की खुशी।

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

लखनऊ. बॉलीवुड स्टार ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कई दिनों से अपनी नई फिल्म मुल्क की लखनऊ में शूटिंग कर रही थीं। लेकिन इसी बीच तापसी पन्नू को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें अकेले नहीं बल्कि एक साथी एक्टर के साथ गिरफ्तार किया गया था। लेकिन इससे गुस्सा होने के उल्ट तापसी पन्नू ने यूपी पुलिस को ट्वीट कर थैंक्स कहा। हालांकि इस पूरे मामले की पीछे एक दूसरी ही कहानी है। आगे पढें…

यूपी पुलिस को तापसी ने कहा थैंक्स
तापसी पन्नू पिछेले दो हफ्तों से लखनऊ में शूटिंग कर रही थी। यह शूटिंग उनकी नई फिल्म मुल्क के लिए चल रही थी। इसके लिए बॉलीवुड के कई बड़े स्टार लखनऊ में ही जमे हुए थे। फिल्म के कई दृश्य अमीनाबाद, गोमतीनगर समेत लखनऊ में कई हिस्सों में शूट किए गए। गत अक्टूबर में लखनऊ में ही शूटिंग के दौरान एक दृश्य फिल्माते हुए तापसी पन्नू और उनके साथी एक्टर मनोज पाहवा को पुलिस जीप में हिरासत में ले जाते हुए फिल्माया गया था। यह दृश्य फिल्म की शूटिंग का हिस्सा था।

गुरुवार को फिल्म के लिए अपने हिस्से की लखनऊ में शूटिंग खत्म करने के बाद तापसी ने यूपी पुलिस को थैक्स बोलते हुए एक दिलचस्प ट्वीट किया। तापसी पन्नू ने ट्वीट में लिखा, लखनऊ में शूटिंग करके काफी अच्छा अनुभव हुआ। फिल्म की शूटिंग बिना किसी दिक्कत के पूरी कराने के लिए यूपी पुलिस का बहुत-बहुत धन्यवाद।

https://twitter.com/Uppolice?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद यूपी पुलिस ने तापसी पन्नू के ट्वीट पर तुरंत जवाब दिया, तापसी आपका धन्यवाद। हम आपको और पूरे फिल्मजगत को यह विश्वास दिलाते ही कि यहां (यूपी में) शूटिंग के दौरान कोई दिक्कत नहीं होगी। आपको हमारा सहयोग है।

UP Police Tweet
Patrika IMAGE CREDIT: UP Police Tweet
साझा की फिल्म से जुड़ी बातें
तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट अकाउंट पर फिल्म मुल्क की शूटिंग से जुड़ी कई बातें साझा की। उन्होंने लिखा कि शूटिंग खत्म कर ली है और यह जुनून से भरी हुई फिल्म है। इस फिल्म को हमने पूरे दिल से बनाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो