Table Tennis : ये चार खिलाड़ी खेल सकते हैं ओलम्पिक 2021

भारतीय टेबल टेनिस महासंघ महासचिव अरुण कुमार बनर्जी बोले- 2028 तक ओलिम्पिक में टीम इंडिया क्वार्टर व सेमी फाइनल तक जरूर खेलेगी

By: Hariom Dwivedi

Published: 03 Mar 2021, 12:16 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) के नवनियुक्त महासचिव व खेलो इंडिया के उत्तर भारत के प्रभारी अरुण कुमार बनर्जी ने पत्रिका संवाददाता से एक्सक्लूसिव बात की। ओलम्पिक में टेबिल टेनिस टीम और खिलाड़ियों के प्रदर्शन के सवाल पर कहा कि दोहा में ओलिम्पिक के लिए सिलेक्शन ट्रॉयल चल रहा है। उम्मीद है हमारे चार प्लेयर ओलिम्पिक के लिए चयनित होंगे। इनमें शरद कमल, सत्यन, मनिका बत्रा और सुतीरथा मुखर्जी प्रमुख हैं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य है कि हमारी टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई। लेकिन, पक्के तौर पर कह सकता हूं कि 2028 तक ओलिम्पिक में टीम इंडिया क्वार्टर व सेमी फाइनल तक जरूर खेलेगी। नये बच्चे बहुत टैलेंटेंड हैं। मेडल की बात पर कहा कि यह तब निर्भर रखेगा, लेकिन यह तय है कि वर्ल्ड रैंकिंग में टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शामिल होंगे।

अरुण कुमार बनर्जी को हाल ही भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) का महासचिव बनाया गया है। इससे वह वह टीटीएफआई के कोषाध्यक्ष भी रह चुके हैं। वर्तमान में वह यूपी टेबल टेनिस संघ के सचिव भी हैं। इसके अलावा उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट खेलो इंडिया के लिए उत्तर भारत का प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के महासचिव की सलाह, स्पोर्ट्स के लिए एजूकेशन सिस्टम में बदलाव की जरूरत

देखें वीडियो...

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned