script

योगी कैबिनेट में इन 10 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानें- UP Cabinet Decisions

locationलखनऊPublished: Nov 19, 2019 01:31:34 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

cabinet meetingमुख्यमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा कोष में कतिपय संशोधन किए जाने के संबंध में प्रस्ताव पास।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट बैठक में दस बिंदुओं को मिली मंजूरी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट बैठक में दस बिंदुओं को मिली मंजूरी

लखनऊ , चिकित्सा शिक्षा ,औद्योगिक विकास ,भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग, राज्य संपत्ति विभाग से जुड़े कई प्रस्तावों पर लगी मुहर।

ग्राम उम्भा जनपद सोनभद्र के चिन्हित पात्र परिवारों तथा एसईसीसी 2011 में छूटे हुए पात्र परिवारों को मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान में सम्मिलित किए जाने के संबंध में प्रस्ताव पर लगी मुहर।
आरोग्य निधि के अंतर्गत स्थापित मुख्यमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा कोष में कतिपय संशोधन किए जाने के संबंध में प्रस्ताव पास।

राजकीय मेडिकल कॉलेजों में संविदा के आधार पर नियुक्त किए जाने वाले चिकित्सा शिक्षकों के मानदेय का पुनर्निर्धारण किए जाने के संबंध में प्रस्ताव पारित।
उत्तर प्रदेश औद्योगिक निवेश एवं रोजगार प्रोत्साहन नीति 2017 के क्रियान्वयन संबंधी नियमावली के अंतर्गत प्रदेश में मेगा परियोजनाओ की स्थापना को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से दी जाने वाली विशेष सुविधाओं एवं रियायतों के विषय मे प्रस्ताव पास।
खनिज के अवैध परिवहन को नियंत्रित करने हेतु प्रदेश की टोल प्लाजा ऊपर रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन आधारित सिस्टम लगाए जाने हेतु इलेक्ट्रॉनिक कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड नई दिल्ली को सेवा प्रदाता नामित किए जाने के संबंध में प्रस्ताव पर लगी मुहर।
राज्य सम्पति विभाग के स्टाफ पूल में निष्प्रयोज्य घोषित एवं नीलाम किये गए 16 वाहनों के सापेक्ष आवश्यकता एवं औचित्य के दृष्टिगत प्रतिस्थापन स्वरूप 16 नए वाहन का क्रय किए जाने का प्रस्ताव पास।

ट्रेंडिंग वीडियो