scriptबीजेपी के इस नेता पर आतंकियों ने एके-47 से बरसाई गोलियां, फिर.. | Terrorist Attack on Bjp Leader Abhijat Mishra in Kashmir | Patrika News

बीजेपी के इस नेता पर आतंकियों ने एके-47 से बरसाई गोलियां, फिर..

locationलखनऊPublished: Nov 07, 2017 03:11:46 pm

Submitted by:

Dhirendra Singh

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता पर आतंकी हमला।

Terrorist Attack on Bjp Leader

Terrorist Attack Abhijat Mishra

लखनऊ. बीजेपी नेता की आतंकियों द्वारा हत्या के बाद परिवार को सांत्वना देने कश्मीर पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पर भी जानलेवा हमला हुआ। आतंकियों ने घात लगाकर कश्मीर के शोपियां में बीजेपी नेता की कार पर हमला बोल दिया। इसके बाद आतंकियों ने एके-47 से अंधाधुंध गोलियां बरसाई। लेकिन…

सात्वंना देने पहुंचे नेता पर आंतकी हमला

हाल में आतंकियों ने शोपियां के बोनगाम में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष गौहर बट को गला रेतकर हत्या कर दी थी। गौहर बट के परिवार को सांत्वना देने के लिए लखनऊ निवासी बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्र कश्मीर को शोपियां पहुंच गए। अभिजात मिश्र पर गुस्साएं आतंकियों ने उनको भी मारने की साजिश रच डाली। फिर सोमवार को उन पर भी आतंकियों ने एके 47 से हमला किया।

गाड़ी रोक की ताबड़तोड़ फायरिंग

बीजेपी नेता अभिजात मिश्र रविवार को जिला अध्यक्ष गौहर बट के परिवार वालों को सांत्वना देने के लिए श्रीनगर पहुंचे थे। इसके बाद सोमवार को गौहर बट के गांव के लिए रवाना हुए। बट के परिवार के साथ कुछ समय बीताने के बाद अभिजात कार से वापस श्रीनगर लौट रहे थे। इसी बीच दोपहर में अगलर गांव के पास अचानक झाड़ियों में छिपे आंतकी उनकी गाड़ी के आगे कूद पड़े। फिर एके- 47 से अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी।

बुलेटप्रूफ गाड़ी से बची जान

अभिजात मिश्र की कार बुलेटप्रुफ थी। इसकी वज़ह से गोलियां आर-पार नहीं हो सकी। गोलियों की आवाज सुनते ही सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया। हालांकि आतंकी किसी तरह भागने में कामयाब हो गए। इसके बाद उन्हें सही सलामत श्रीनगर पहुंचाया गया। वहीं अभिजात को आतंकी हमले में कोई चोट नहीं लगने की बात सामने आई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो