scriptदहेज पीड़ित महिला से थाना इंचार्ज ने कहा- हमे तुम्हारे बारे में सब मालूम है, गाना गाकर पूछा फिल्म का नाम | thana incharge sang song in did not file idowry victim complain | Patrika News

दहेज पीड़ित महिला से थाना इंचार्ज ने कहा- हमे तुम्हारे बारे में सब मालूम है, गाना गाकर पूछा फिल्म का नाम

locationलखनऊPublished: Feb 23, 2021 12:50:21 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

थाना मोहनलालगंज क्षेत्र की रहने वाली एक दहेज प्रताड़ित महिला ने पुलिस पर सुनवाई न करते हुए गाना गा कर मामले को रफा दफा करने का आरोप लगाया है।

दहेज पीड़ित महिला से थाना इंचार्ज ने कहा- हमे तुम्हारे बारे में सब मालूम है, गाना गाकर पूछा फिल्म का नाम

दहेज पीड़ित महिला से थाना इंचार्ज ने कहा- हमे तुम्हारे बारे में सब मालूम है, गाना गाकर पूछा फिल्म का नाम

लखनऊ. थाना मोहनलालगंज क्षेत्र की रहने वाली एक दहेज प्रताड़ित महिला ने पुलिस पर सुनवाई न करते हुए गाना गा कर मामले को रफा दफा करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि वह दहेज प्रताड़ना और ऊपर हुए हमले की शिकायत करने थाना इंचार्ज के पास पहुंची थी। वहा उसने थाना इंचार्ज को अपनी शिकायत सुनाई को थाना इंचार्ज ने उसकी शिकायत को गंभीरता से सुनने के बजाय गाना गाया और उससे फिल्म का नाम याद करने की नसीहत देकर वहां से रफा दफा कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर से डीसीपी साउथ को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
पीड़ित महिला को सुनाया गाना

थाना मोहनलालगंज क्षेत्र की महिला दहेज प्रताड़ना और अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत लेकर थाना इंचार्ज दीनानाथ मिश्रा के पास पहुंची थी। महिला का आरोप है कि जैसे ही उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया, थाना इंचार्ज उसे गाना सुनाने लगे और पूछा कि यह गाना किस फिल्म का है। इसके साथ ही उसे फिल्म का नाम याद रखने की नसीहत तक दे डाली। महिला ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर शिकायत दर्ज करने की बात कही तो थाना इंचार्ज ने कहा ‘अगर किसी को मारना है, तो चीरा लगाकर क्यों मारेगा। पूरा ही चाकू घुसाकर मारेगा। हमें तुम्हारे बारे में सब मालूम है।’
मामले में जांच के आदेश

पीड़िता ने शिकायत दर्ज करने की बात कही तो थाना इंचार्ज ने उसे वहां से जाने के लिए कह दिया। मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को होने पर शिकायत दर्ज की गई। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है जिसमें एक महिला ने आरोप लगाया है कि थाना इंचार्ज ने उसकी शिकायत नहीं सुनी, बल्कि उसे गाना सुनाया गया। इस मामले में पीड़िता की शिकायत दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि डीसीपी साउथ को थाना इंचार्ज पर लगे गाना गाने के आरोप के मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो