scriptलखनऊ : मेन गेट पर पड़ा रहा ताला और अंदर हो गई लाखों की चोरी, FIR दर्ज | theft case in thakurganj lucknow gold and cash stolen | Patrika News

लखनऊ : मेन गेट पर पड़ा रहा ताला और अंदर हो गई लाखों की चोरी, FIR दर्ज

locationलखनऊPublished: Mar 16, 2021 07:03:20 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का मामला, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस- शक्ति भवन में सहायक लेखाकार पद पर तैनात कर्मचारी के घर से चोरी

lko.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के नारायन गार्डेन मोहल्ले में रहने वाले बिजली विभाग के कर्मचारी के घर से साढ़े अठारह लाख रुपए चोरी हो गये। सोमवार को पीड़ित संजय प्रताप सिंह S/O शिव कुमार सिंह घर पहुंचे तो देखा कि बाहर से ताला बंद था, लेकिन अंदर कमरों और अलमारियों के ताले टूटे हुए पड़े थे। सामान अस्त-व्यस्त था। डायल 112 पर सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात का निरीक्षण किया। संजय सिंह की तहरीर पर मंगलवार को पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस चोरों की तलाश तेजी से जुट गई है।
बिजली विभाग शक्ति भवन में सहायक लेखाकार के पद पर तैनात संजय सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर बताया कि 10 मार्च को ऑफिस से ही वह अपनी ससुराल गोंडा चला गया था। घर पर उनकी मां और छोटा भाई था। अगले दिन वह भी घर के मेन गेट पर ताला लगाकर बहराइच स्थित पैतृक बढ़ई चल में धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने चले गये। 15 मार्च को जब संजय घर लौटे तो मेन गेट पर ताला लटका था, लेकिन अंदर के ताले टूटे थे और सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
lko1.jpg
कीमती गहने और नकदी चोरी
पुलिस को दी गई तहरीर में संजय प्रताप सिंह ने बताया कि अलमारी में उनकी पत्नी, भाभी और मां के जेवरात रखे हुए थे, जो सब चोरी हो गये। उन्होंने बताया कि सोने-चांदी के कीमती गहनों के अलावा एक हीरे की अंगूठी भी चोरी हो गई। इसके अलावा सेफ में रखे नगद 15000 रुपए भी चोरी हो गये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो