script उत्तर प्रदेश में नहीं कटेगी बिजली, प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक दिन पर योगी सरकार का निर्देश | There will be 24 hours of uninterrupted power supply in entire state on Monday | Patrika News

उत्तर प्रदेश में नहीं कटेगी बिजली, प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक दिन पर योगी सरकार का निर्देश

locationलखनऊPublished: Jan 22, 2024 09:17:33 am

Submitted by:

Ritesh Singh

प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक अवसर पर योगी सरकार ने लिया निर्णय.

24 घंटे विद्युत आपूर्ति
24 घंटे विद्युत आपूर्ति
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप अयोध्या में सोमवार 22 जनवरी को रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को देखते हुए पूरे प्रदेश को कटौती मुक्त विद्युत आपूर्ति का निर्णय लिया गया है।
यह भी पढ़ें

साध्वी श्रृतंभरा और जयभान सिंह पवैया के आँखों से निकले आंसू देखे तस्वीरें

यह जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन के अध्यक्ष डॉ आशीष कुमार गोयल ने बताया कि मुख्यमंत्री एवं ऊर्जा मंत्री की मंशा के अनुरूप प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को देखते हुए पूरे प्रदेश को प्रकाश युक्त करने का निर्णय लिया गया है।
यह भी पढ़ें

रामोत्सव 2024: सीएम योगी ने किया रेत शिल्प का अवलोकन, ली सेल्फी

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन के मुख्यालय शक्ति भवन, एसएलडीसी भवन सहित सभी प्रमुख भवनों को प्रकाशमय कर दिया गया है। अध्यक्ष ने बताया है कि सोमवार को पूरे प्रदेश के सभी क्षेत्रों को 24 घंटे कटौती मुक्त विद्युत प्राप्त होगी।
यह भी पढ़ें

राम जन्म भूमि : प्राण प्रतिष्ठा से पहले मंगल ध्वनि से गूंजेगा नव्य भव्य राम मंदिर

अध्यक्ष ने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि इस संदर्भ में पूरी तरह सावधानी बरतें और सबको अनवरत विद्युत प्राप्त हो इसके लिए सभी आवश्यक कदम उठाए।

ट्रेंडिंग वीडियो