scriptArticle 370 हटने के बाद कश्मीर से विशेष विमान द्वारा यहां लाए गए यह लोग, प्रशासन ने साधा मौन | Thirty prisoners brought from Kashmir under tight security | Patrika News

Article 370 हटने के बाद कश्मीर से विशेष विमान द्वारा यहां लाए गए यह लोग, प्रशासन ने साधा मौन

locationलखनऊPublished: Aug 22, 2019 03:50:27 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

कश्मीर से कड़ी सुरक्षा के बीच लाये गए तीस कैदी,
 
 
 

Jammu Kashmir Encounter: अनंतनाग में 24 घंटे के भीतर दूसरी मुठभेड़, एक जवान शहीद

Jammu Kashmir Encounter: अनंतनाग में 24 घंटे के भीतर दूसरी मुठभेड़, एक जवान शहीद

अम्बेडकर नगर. कुछ दिन पहले ही जिले के नवनिर्मित जेल में कैदियों को रखना शुरू किया गया है कि इसी बीच बुधवार को चार पांच जेल की गाड़ियों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लाये जा रहे कैदियों को लेकर अयोध्या वाराणसी मार्ग पर जैसे ही अम्बेडकर नगर की सीमा में घुसा, जिले की ट्रैफिक व्यवस्था के तहत लोगों के आवागमन को पूरी तरह रोक कर मार्ग को खाली करा लिया गया। इस तरह से कैदियों को कड़ी सुरक्षा में ले जाने को लेकर लोगों में काफी कौतूहल रहा और लोग इस बात का कयास लगा रहे थे कि इस तरह से कैदियों को लाये जाने के पीछे कोई बड़ा अपराधी गिरोह हो सकता है। लेकिन थोड़ी ही देर बाद यह जानकारी मिली कि इन वाहनों में जो कैदी लाये गए हैं, उनकी संख्या लगभग तीस है और ये सभी कश्मीर प्रान्त के हैं।

सीआरपीएफ सहित लोकल पुलिस भी कर रही है निगरानी


जिन वाहनों से इन कैदियों को लाया गया, उसके आगे और पीछे सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ जवानों की गाड़ियां लगी हुई थी। इसके अलावा अम्बेडकरनगर की सीमा में प्रवेश करने के साथ ही जिला मुख्यालय पर ट्रैफिक पूरी तरह रोक कर कैदियों और सुरक्षा बल की गाड़ियों को पास कराया गया।
Article 370 हटने के बाद कश्मीर से विशेष विमान द्वारा यहां लाए गए यह लोग, प्रशासन ने साधा मौन
ये सभी वाहन वाराणसी मार्ग पर बनाये गए जिला जेल पहुंचे तो वहां भी स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ जवान गेट पर ही सुरक्षा में लगाये गए नजर आए। जितनी देर सारे कैदी जेल के अंदर नही पहुंच गए, उतनी देर के लिए अन्य वाहनों का आवागमन रोक दिया गया था। इस संबंध में जेल अधीक्षक पीके शुक्ल से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन सुरक्षा की दृष्टिकोण से उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो