मोदी के दौड़ में कुछ इस तरह दौड़े यूपी के ये केबिनेट मंत्री

मोदी के लिए भाजयुमो की दौड़-

By: Anil Ankur

Published: 10 Mar 2019, 05:21 PM IST

लखनऊ. भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश ने टीशर्ट और कैप पहनकर पूरे प्रदेश की 94 संगठनात्मक जिले में रन फॉर मोदी कार्यक्रम का आयोजन किया ।


उसी के तत्वावधान में आज सुबह 8ः30 बजे 1090 चैराहे गोमतीनगर लखनऊ भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश के नेतृत्व में रन फॉर मोदी कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा रहे । लखनऊ में आज के इस रन फॉर मोदी कार्यक्रम में लगभग 500 से ज्यादा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया जिसने भाजयुमो के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता ने 1090 चैराहे से पैदल मार्च आरम्भ किया एवं समता मूलक चैराहे होते हुए पुनः 1090 चैराहे पर आकर समापन किया ।


कार्यक्रम में आए मुख्य अतिथि श्रीकांत शर्मा ने कहा की मुझे ये कहते हुए हर्ष हो रहा की है की सुभाष यदुवंश के नेतृत्व में भारतीय जनता युवा मोर्चा उ.प्र. दिन प्रतिदिन एक नया आयाम स्थापित कर रहा है और प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यक्रमों को बहुत ही प्रभावी ढंग से आयोजित करते हुए एक युवाशक्ति खड़ी कर दी है ।

 

भाजयुमो उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने कहा रन फॉर मोदी ,नेशन विद नमो महाभियान के अंतर्गत होने वाले 10 अभियानों में से पहला अभियान है आज का यह कार्यक्रम प्रदेश के सभी 94 संगठनात्मक जिलो में आयोजित हुआ जिसने प्रदेश भर में 10,000 युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं सहित 40,000 नमो वॉलिंटियर ने भाग लिया.


युवा मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी धनजंय शुक्ला ने यह बताया की कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष साकेत शर्मा, प्रदेश मंत्री एवं कार्य संयोजक पुरुषार्थ सिंह, विकास बाबा, कार्यालय सह प्रभारी ललित मोहन मिश्रा, ईशु चैरसिया अनुभव दिवेदी संतोष जयसवाल क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास सिंह शैलेंद्र शर्मा लखनऊ महानगर अध्यक्ष टिंकू सोनकर लखनऊ, जिला अध्यक्ष अमन सिंह चैहान, अविनाश यादव, सौरभ शुक्ला, अंकुश यादव, संजय शुक्ला कृष्णराज सिंह और आए हुए अभी क्षेत्र प्रदेश के समस्त पदाधिकारी नेशन विद नमो रन फॉर नमो कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Anil Ankur Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned