scriptबिना सूची का इंतज़ार किये ही शुरू किये भाजपा से टिकट दावेदारों ने नामांकन | three days left for second phase nominations of Nagar Nikay Chunav | Patrika News

बिना सूची का इंतज़ार किये ही शुरू किये भाजपा से टिकट दावेदारों ने नामांकन

locationलखनऊPublished: Nov 04, 2017 09:08:18 pm

Submitted by:

Dikshant Sharma

अगले तीन दिन नामांकन के लिए लगने वाली है लम्बी कतारें, जाने क्यों

Nagar Nikay Chunav 2017

nagar nikay chunav

लखनऊ. चार दिन बीतने के बाद भी कुल दो ही महापौर उमीदवार मिले हैं। पार्षदी के लिए भी नामांकन काफी कम आये हैं। शनिवार को मेयर के लिए एक भी नामांकन नहीं हुआ। अब नामांकन करने के लिए सिर्फ तीन दिन बचे हैं। वहीं करीब 34 उम्मीदवारों ने पार्षद पद के लिए नामांकन कराया। सपा से उ मीदवारों की सूची जारी होने के बाद शनिवार को सपा से पार्षद प्रत्याशी ने नामांकन किया। हालांकि सपा ने अभी सि बल के लिए अधिकृत पत्र जारी नहीं किया है। ऐसे में नामांकन के दौरान पार्टी सि बल के लिए प्रपत्र 7 क लगाना जरूरी होता है। बताया जा रहा है कि पार्टी की ओर से सि बल लेटर न जारी होने से अभी भी कई दावेदार प्रत्याशी बदलने को लेकर दबाव बना रहे हैं। सूची में बदलाव के डर से कई उम्मीदवारों ने नामांकन कराना शुरू कर दिया है। भाजपा से जुड़े कई दावेदारों की ओर से भी नामांकन किया गया।

नामांकन एक नजर में
जोन-पार्षद
1 4
2 5
3 3
4 0
5 2
6 9
7 6
8 5
कुल 34

इन वार्डों से हुए नामांकन
राजा बिजली पासी-2 से सुनीता रावत, शहीद भगत सिंह से सूरत, सरोजनी नगर द्वितीय से मुन्नी देवी, न्यू हैदरगंज द्वितीय से सिंथिया वर्मा, न्यू हैदरगंज द्वितीय से उमेश लोधी, न्यू हैदरगंज द्वितीय से राजीव गुप्ता, गुरुनानक नगर से सुषमा गुप्ता, कन्हैया माधोपुर द्वितीय से कुसुम श्रीवास्तव, कन्हैया माधोपुर द्वितीय से कांती, विक्रमादित्य से अशोक कुमार, कन्हैया माधोपुर प्रथम से श्रद्घा शुक्ला, विद्यावती द्वितीय से विशाल श्रीवास्तव, विद्यावती द्वितीय से अखिलेश चिलकोरी, जय शंकर प्रसाद से शाहाना, बाबू जगजीवन राम से अखिलेश सिंह, लाला लाजपत राय से राम कुमार गुप्ता, विद्यावती तृतीय से अखिलेश कुमार शुक्ला, विद्यावती तृतीय से रमेश चंद्र, कमलेश ङ्क्षसह व रमेश चंद्र ने नामांकन किया है। इसी प्रकार मैथिली शरण गुप्त से अशोक कुमार उपाध्याय, हरदीन राय से मयंक त्रिवेदी व अजीत प्रकाश, फैजुल्लागंज चर्तुथ से माना सिंह, राजाजीपुरम से अविनाश शास्त्री, वशीरतगंज-गणेशगंज से अर्चना साहू ने दो सेट व प्रिया अवस्थी, मल्लाही टोला द्वितीय से वीरेंद्र कुमार सोनकर, आचार्य नरेंद्र देव से भरत यादव, मौलवीगंज से चारू चंद्र श्रीवास्तव, कश्मीरी मोहल्ला से नरूल हसन ने दो सेट, यहियागंज-नेता सुभाष चंद्र बोस से धीरेंद्र कुमार अवस्थी व मौलाना कल्बे आबिद से इफहाम उल्ला ने नामांकन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो