script

UP Top News: मेरठ में तीन बड़े नेता, अखिलेश यादव- जयंत चौधरी करेंगे संयुक्त चुनाव प्रचार अभियान, सीएम योगी करेंगे घर-घर प्रचार

locationलखनऊPublished: Jan 28, 2022 10:18:57 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की टॉप न्यूज

Top News of Uttar Pradesh

Top News of Uttar Pradesh

– अखिलेश यादव और जयंत चौधरी आज मेरठ आएंगें. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह अपना चुनाव प्रचार अभियान संयुक्त रूप से शुरू करेंगे.

– – जेपी नड्डा शाहजहांपुर और बरेली जिलों के प्रवास पर रहेंगे, जहां कई संगठनात्मक बैठक करेंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज मेरठ और हापुड़ जिले के चुनावी दौरे पर रहेंगे. जेपी नड्डा शाहजहांपुर में लोगों से घर-घर संपर्क करेंगे तो मुख्यमंत्री योगी मेरठ भी घर-घर प्रचार करेंगे.
– बीजेपी ने दिया सपा और कांग्रेस को झटका. समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री शिवकांत ओझा और सपा के विधायक शरदवीर सिंह बीजेपी में शामिल. कांग्रेस के पूर्व सांसद और पूर्व विधायक राकेश सचान भी बीजेपी में शामिल.
– रामगोपाल यादव के करीबी नेता कुलदीप गुप्ता उर्फ संटू ने छोड़ी सपा, अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव केवल अपने मन की करते हैं. वह किसी की भी बात नहीं सुनते हैं. टिकट मिलने से छोड़ी सपा.
यह भी पढ़ें

UP Top News: यूपी के सात नए शहरों को इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, लखनऊ से सीएम योगी करेंगे वर्चुअल लोकार्पण

– हिस्ट्रीशीटर सुरेंद्र कालिया को कांग्रेस को बनाया उम्मीदवार. कांग्रेस ने बालामऊ सीट का प्रत्याशी हिस्ट्रीशीटर रहे सुरेंद्र कुमार उर्फ सुरेंद्र कालिया को बनाया है.

यह भी पढ़ें

UP Top News: आज दो करोड़ श्रमिकों को भरण पोषण भत्ता देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

– 1 फरवरी से ही खुलेंगे यूपी में स्कूल, फर्जी पत्र में 15 फरवरी तक बंदी का किया गया है दावा, होगी जांच. 15 फरवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद रहने की बात अफवाह है. यूपी में 31 जनवरी तक चलेंगी ऑनलाइन क्लास, इसके बाद समीक्षा कर फैसला करेगी सरकार.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x87dce9

ट्रेंडिंग वीडियो