लखनऊ का तृष्णा बैंड मुंबई में मचा रहा धूम, टैलेंट शो में दिखी युवाओं की प्रतिभा

लखनऊ का तृष्णा बैंड मुंबई में मचा रहा धूम, टैलेंट शो में दिखी युवाओं की प्रतिभा

Santoshi Das | Publish: Jul, 02 2016 05:42:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कलर टीवी चैनल में आने वाले इंडिया गॉट टैलेंट में लखनऊ के युवाओं द्वारा बनाया गया तृष्णा बैंड धूम मचा रहा है

लखनऊ.कलर टीवी चैनल में आने वाले इंडिया गॉट टैलेंट में लखनऊ के युवाओं द्वारा बनाया गया तृष्णा बैंड धूम मचा रहा है। यह मुशिकल ग्रुप लखनऊ में तैयार धुन को मुंबई की फिजां में अपने सुरों से घोल रहे हैं। इनके फाइनल में  पहुंचने पर उनको जीताने के लिए लखनवाइट्स खूब वोटिंग कर रहे हैं।

कलर टीवी चैनल के इंडिया गॉट टैलेंट में लखनऊ के तृष्णा बैंड के पहुंचने पर युवा महोत्सव के संयोजक मयंक रंजन ने शनिवार को ग्रुप लीडर तन्मय अरोड़ा को बधाइयां दी। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि वह तृष्णा बैंड के लिए वोट करें।

मयंक रंजन ने बताया कि सबसे पहले 2007 में युवा महोत्सव के मंच पर तृष्णा ग्रुप को पहचान मिली। जिसे उन्होंने अगले साभ 2008 में भी कायम रखा। यही नहीं बीते साल उन्हें लखनऊ महोत्सव के मुख्य सांस्कृतिक आयोजन में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित तक किया ।

trishna the band

तृष्णा बैंड में बेस गिटार पर मॉटी मैसी है तो तन्मय अरोड़ा गिटार प्लेयर हैं। मैक्स मैसी भी गिटार वादक हैं। संकल्प श्रीवास्तव की बोर्ड पर है वहीं विजय कुमार ड्रमर हैं। प्रतीक प्रकाश दल के गायक हैं। ऐसे प्रतिभावान संगीतज्ञों का इंडिया गॉट टैलेंट तक पहुंचाना लखनऊ का नाम रोशन करने जैसा है।

लखनऊ वालों से अपील करें वोट
 मयंक रंजन ने शहरवासियों से आग्रह किया है कि वह इन ग्रुप को जीतने के लिए 56882 पर एसएमस  करें अथवा मोबाइल एप के माध्यम से रविवार 3 जुलाई को रात 10 बजे से सोमवार 4 जुलाई सुबह 9 बजे तक वोट करें। मंयक रंजन के अनुसार तृष्णा बैंड ने इंडिया गॉट टैलेंट में इंतेहा हो गईए रूप् तेरा मस्ताना गाना सुनाकर सेमी फाइनल में जगह बनाई थी। वहीं सेमीफाइनल में बदन पे सितारे गाकर सबको अपना दीवाना बना लिया।

यह भी पढ़ें -आपको हार्ट अटैक आने वाला है! सावधान करते हैं शरीर के यह लक्षण

यह भी पढ़ें -एक झाड़ू बदल सकती है आप की किस्मत! पढ़िए कैसे?

यह भी पढ़ें- 'ऑनलाइन' बाबा के गैंग में फंस रही महिलाएं, हो रहा ऐसा गंदा काम, देखिये तसवीरें
Ad Block is Banned