कोरोना वैक्सीनेशन में अहम योगदान दे रहा क्षय रोग विभाग, प्रदेश अध्यक्ष ने खुद लगवाई वैक्सीन

स्वास्थ्य कर्मचारियों को वैक्सीनेशन प्रोग्राम में सहयोग देने की अपील की है।

By: Ritesh Singh

Published: 22 Jan 2021, 06:49 PM IST

लखनऊ- कोरोना से निपटने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रणनीति ने यूपी को देश के सबसे अच्छे राज्यों की लिस्ट में पहुंचा दिया है। देश में कोविड मैनेजमेंट में यूपी सरकार नंबर वन होती दिख रही है।

कोरोना के खिलाफ इस जंग में उत्तर प्रदेश का क्षय रोग विभाग भी अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। विभाग ने न केवल लोगों को कोरोना काल के समय पूरी मदद पहुंचाई बल्कि अब कोविड-19 वैक्सीनेशन में भी क्षय रोग विभाग अपनी भागीदारी निभा रहा है। इसी क्रम में वरिष्ठ उपचार पर्यवेक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष करुणा शंकर मिश्रा ने भी कोरोना वैक्सीनेशन में अपना योगदान दिया। साथ ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन भी लगवाई।

वैक्सीन लगवाने के बाद उन्होंने कहा कि वैक्सीन से किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं खतरा नहीं है। साथ ही उन्होंने सरकार के कोविड-19 वैक्सीनेशन प्रोग्राम की भूरी भूरी प्रशंसा की साथ ही देश के सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों को वैक्सीनेशन प्रोग्राम में सहयोग देने की अपील की है।

मिश्रा ने सरकार की ओर से चलाए जा रहे वैक्सीनेशन प्रोग्राम को विश्व में सबसे बेहतर बताया और कहा कि किसी भी अफवाह एवं डर की आवश्यकता नहीं है। यह पूरी तरह सेफ है। वैक्सीनेशन के दौरान अधीक्षक डॉ शरद कुशवाहा, डॉ अभिषेक सिंह, डॉ अशोक, राजेश पांडे, डीके मिश्रा UNICEF की बीएमसी सहाना जमीर रमेश चंद शर्मा डॉक्टर शिवानंद यादव आदि मौजूद रहे।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned