अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने पुलिस व सीएम योगी से मांगी मदद, कहा पापा मुझे जान से मारना चाहते हैं, मेरे हाथ काटने की कर चुके हैं कोशिश

टीवी सीरीयल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तृप्ति शंखधर (Tripti Shankhdar) ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

By: Abhishek Gupta

Updated: 26 Aug 2020, 02:09 PM IST

लखनऊ. टीवी सीरीयल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तृप्ति शंखधर (Tripti Shankhdhar) ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तृप्ति ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पिता पर उन्हें जान से मारने, पैसे मांगने व जबरन शादी करवाने जैसे आरोप लगा रही हैं। वीडियो में तृप्ति के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने सीएम योगी को टैग किया है व पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- लखनऊ में हुआ भीषण सड़क हादसा, दो बसों की हुई जोरदार टक्कर, 6 की मौत, 8 घायल

टॉर्चर करते हुए मुझे-
तृप्ति शंखधर वीडियो में बता रही हैं कि मेरे पिता मुझे मारते हैं। बाल पकड़ कर मुझे घसीटते हैं, मारते हैं व मेरे हाथों को काटने की भी कोशिश कर चुके हैं। वह मुझे मेरी मर्जी से कुछ नहीं करने दे रहे। तृप्ति ने कहा कि उनके पिता राम रतन शंखधर कह रहे हैं कि मुंबई भेजने में जो पैसा खर्च किए है उसे लौटाओ वरना मेरी मर्जी से शादी करो। तृप्ति कह रही हैं कि वह महज 19 साल की हैं और उनके पिता उनकी शादी किसी 28 साल के लड़के से करवाना चाहते हैं। पिता ने तृप्ति को जान से मारने की कोशिश भी की है। तृप्ति का कहना है कि पिता उनकी मां से भी लगातार मारपीट कर रहे हैं। तृप्ति शंखधर का आरोप लगाया है कि उन्होंने पुलिस से भी मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन मदद नहीं मिली। वीडियो वायरल होने के बाद बरादारी पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने घोषित किए एक जिलाध्यक्ष, दो महासचिव व एक महानगर अध्यक्ष

तृप्ति ने कहा, "मेरे पिता किसी भी हद तक जा सकते हैं। वो पुलिस को हमारे लापता होने की झूठी रिपोर्ट करेंगे, ताकि हमें ढूंढकर मार सके। वो बहुत चालाक हैं और कुछ भी कर सकते हैं। प्लीज उनकी बात का यकीन ना करें, हमारी मदद करें।"

इस टीवी अभिनेत्री ने पुलिस व सीएम योगी से मांगी मदद, कहा- पापा जबरन मेरी शादी कराना चाहते हैं, मुझे मारते हैं

इन टीवी सीरियल में कर चुकी हैं काम-

तृप्ति बरेली के कुसुम नगर कॉलोनी में रहती हैं। टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के अतिरिक्त वह देव-2, परमावतार श्री कृष्ण, जिंदगी यू टर्न, कसौटी जिंदगी की जैसे धारावाहिक में भी काम कर चुकी है। साउथ इंडियन फिल्मों में भी वह काम कर रही हैं।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned