script

बेपनाह के सितारों से गुलजार हुई लखनऊ की शाम

locationलखनऊPublished: Mar 12, 2018 05:16:44 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

लखनऊ में कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जेनिफर विंगेट, हर्षद चोपड़ा, नमिता दुबे और सहबान अजीम

bepanah
करिश्मा लालवानी

लखनऊ. आपने कई प्रेम कहानियों के बारे में सुना और पढ़ा होगा। हर कहानी अपने आप में कुछ न कुछ कहती है। इसी बुनियाद की तर्ज पर बेपनाह शो आ रहा है जिसमें जोया और आदित्य की अनकही लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। लखनऊ की शाम तब गुलजार हो गयी, जब बेपनाह के स्टार्स जेनिफर विंगेट, हर्षद चोपड़ा, सेहबान अजीम और नमिता दुबे ने यहां शिरकत की। इस दौरान उन्होंने शो से और इस शहर से जुड़ी तमाम खास बातों पर चर्चा की।
इनकी कहानी की शुरुआत एक अंत से होती है। जब सबकुछ इनकी जिंदगी में खत्म हो जाता है, तब शुरू होती है नयी कहानी। हम बात कर रहे हैं जोया और आदित्य की, जिनका किरदार निभाया है जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा ने। इसमें जेनिफर के पति के रोल में हैं सेहबान अजीम जो कि यश का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं और दूसरी लीडिंग कैरेक्टर है नमिता दुबे का, जो हर्षद की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।
शो की कहानी दिलचस्प है क्योंकि ये बाकि शो से कुछ अलग कंटेट ऑडियंस को डिलिवर कर रहा है। इसमें आदित्य और पूजा की मृत्यु के बाद शुरू होती है आदित्य और जोया की कहानी। शो के अलावा बेपनाह स्टार्स ने लखनऊ और अपने बारे में कुछ खास बातचीत की।
सेहबान दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं। अपनी अम्मी जान की राइटिंग से प्रेरित होकर ये बनना चाहते थे राइटर लेकिन किस्मत से बन गए एक्टर। अम्मी से शुरू हुआ कहानियों सुनने और सुनाने का सिलसिला। लेकिन आगे चल कर एक्टर बन गए और दिल मिल गए, थपकी प्यार की, उड़ान जैसे तमाम हिट टेलिविजन शोज कर अपनी पहचान बनाई।
रेमांस, नाटक और रहस्य से भरपूर इस शो में जेनिफर विंगेट जोया का रोल प्ले कर रही हैं। जेनिफर की लखनऊ में ये तीसरी एंट्री है लेकिन काम की व्यस्त्ता इतनी ज्यादा रहती है कि कभी ये शहर घूमने का मौका ही नहीं मिलता। लेकिन जोया की तहजीब और लहजे को समझने के लिए जेनिफर ने उर्दू सीखी और ऑडियंस को उनके किरदार में लखनवी अंदाज भी देखने को मिलेगा।
पूजा यानी कि नमिता दुबे लखनऊ की रहने वाली हैं। नवाबों के नगरी की ये कुढ़ी मायानगरी के फिल्मी गलियारों में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं। नमिता ने बताया कि बेपनाह से वो लोगों से कनेक्ट होना चाहती हैं। शो में उनका कैरेक्टर पॉजिटिव है लेकिन उनकी तमन्ना ग्रे शेड किरदार करने की है।
लखनऊ आए इन सितारों ने यहां के फेमस टुंडे कबाबी और चिकन के कुर्ते की तारीफ की। जेनिफर की तमन्ना है कि काम से फुर्सत मिलते ही वो यहां जम कर शॉपिंग करें और लखनऊ के कल्चर को अपने साथ मुंबई ले जाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो