पुलिसिया उत्पीड़न ने बना दिया मुज़रिम , खुलासे के दौरान छलका शातिर अपराधी का दर्द

पुलिस ने इन दोनों शातिर अपराधियों के पास से 01 देशी 12 बोर तमंचा व 02 जिंदा कारतूस व 02 खाली खोखे बरामद किया ।

By: Dikshant Sharma

Published: 15 Jan 2018, 08:20 PM IST

बाराबंकी. स्वाट टीम और असन्दरा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 को गिरफ्तार कर पूर्व सीओ के फार्महाउस से लूटे गए 2 सोलर पैनल किये बरामद ।

रामनगर थाना क्षेत्र के चंदनापुर गांव के निकट स्थित रिटायर्ड सीओ आरके सिंह के फार्महाउस पर पिछले 13 दिसंबर की रात को अज्ञात बदमाशों ने धावा बोलकर फार्महाउस पर रहने वाले चौकीदार और नौकर को घायल कर फार्महाउस पर लगे लाखों रुपये कीमत के 06 सोलर पैनल चोरी कर लिए थे । यह घटना खुद एक पुलिस अधिकारी के फार्महाउस पर घटी थी इसलिए इस घटना का अनावरण पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था ।

ये भी पढ़ें - स्प्रिट पीने से हुई एक और मौत, मेडिकल कॉलेज में था भर्ती, प्रशासन में मचा हड़कंप

पुलिस अधीक्षक ने इस घटना के अनावरण के लिये स्वाट विंग को निर्देश दिया था और तभी से स्वाट टीम बदमाशों की धरपकड़ कर लिए सुराग जुटा रही थी कि अचानक स्वाट टीम व असन्दरा पुलिस को मुखबिर के द्वारा अपराधियों के बारे में सूचना मिली जिसके आधार पर असन्दरा क्षेत्र में सिधौर कस्बे में मील चौराहे कर निकट देर रात चेकिंग कर दौरान मुठभेड़ के बाद पुलिस ने अनिरुद्ध लोनिया और राजेश दिवेदी नामक दो शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए तलाशी लेने पर इनके कब्ज़े से 15 लाख रुपये अन्तर्राष्ट्रीय कीमत की 150 ग्राम अवैध मार्फीन बरामद की । पुलिस ने इन दोनों शातिर अपराधियों के पास से 01 देशी 12 बोर तमंचा व 02 जिंदा कारतूस व 02 खाली खोखे बरामद किया ।

ये भी पढ़ें -बाराबंकी में स्प्रिट पीने से हुई थी लोगों की मौत, बीजेपी सांसद ने कहा होगी कड़ी कार्रवाई

खुलासे के दौरान ही पुलिस की गिरफ्त में आये शातिर अपराधी राजेश द्वेवेदी का दर्द चालक पड़ा , वारदात के बारे में पूछने पर उसने बताया कि एक मामले में पुलिस द्वारा किये गए उत्पीड़न से आज़िज़ आकर उसने जरायम के रास्ते को अख्तियार कर लिया था और यही वजह थी कि एक नौजवान अपराधी बन गया ।

Dikshant Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned