दो बच्‍चोंं और पत्‍नी की हत्‍या के बाद पत‍ि ने की आत्‍महत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी लखनऊ के शहर के गुड़ंबा थाना क्षेेेेत्र में शन‍िवार सुबह एक युवक ने दो बच्‍चों और पत्‍नी की हत्‍या के बाद आत्‍महत्‍या कर ली।

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के शहर के गुड़ंबा थाना क्षेेेेत्र में शन‍िवार सुबह एक युवक ने दो बच्‍चों और पत्‍नी की हत्‍या के बाद आत्‍महत्‍या कर ली। राजधानी के थाना गुडंबा के शिवानी बिहार चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक परिवार के चार लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस व अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। घटना के कारणोंं का अभी पता नहीं चल सका है।

सूचना मिलने पर पुलिस व अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि पिंटू गुप्ता (32) नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों जिनकी उम्र 6 और 8 साल के बच्चे को गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद उसने पंखे से लटकर कर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक मौके पर डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीमहर पहलुओं की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतक के पड़ोस में रहने वाले युवक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर डीसीसी, क्राइम टीम और फील्ड यूनिट की टीम पहुंची। जांच की जा रही है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि तीनों को मुंह दबाकर मारा गया है।

आकांक्षा सिंह Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned