scriptउत्तर प्रदेश औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कर्मचारी संघ का अधिवेशन आज | U P Industrial Training Institute Employees Union session today | Patrika News

उत्तर प्रदेश औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कर्मचारी संघ का अधिवेशन आज

locationलखनऊPublished: Jul 25, 2021 09:30:29 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

महासचिव उ.प्र. ड्राइंग स्टाफ परिसंघ होगें। यह जानकारी प्रदेष महामंत्री रजनीष अरोड़ा ने दी।

उत्तर प्रदेश औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कर्मचारी संघ का अधिवेशन आज

उत्तर प्रदेश औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कर्मचारी संघ का अधिवेशन आज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कर्मचारी संघ का द्विवार्षिक अधिवेशन 26 जुलाई को डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ लोक निर्माण विभाग प्रेक्षागृह में सम्पन्न होगा। अधिवेशन में प्रांत भर से आए प्रतिनिधियों के बीच प्रथम सत्र में आय व्यय संगठन विस्तार पर चर्चा होगी। अधिवेषन के निर्वाचन अधिकारी में अविनाश चन्द्र श्रीवास्तव प्रदेश अध्यक्ष अधीनस्थ उद्यान सेवा संघ और अमरजीत मिश्रा महासचिव उ.प्र. ड्राइंग स्टाफ परिसंघ होगें। यह जानकारी प्रदेष महामंत्री रजनीष अरोड़ा ने दी।
इसे भी पढ़े:प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के लक्ष्य के करीब यूपी,पढ़िए पूरी खबर

रजनीष अरोड़ा ने बताया कि अधिवेषन के प्रथम सत्र में प्रदेष के अनुदेषको के रिक्त पदो पर भर्ती, कर्मचारियों की पूर्व व्यवस्था की तरह पदोन्नति, प्रधानाचार्य के शतप्रतिषत पदों पर कार्येदेषकों की पदोन्नति कर भरे जाने, कार्यदेष के पद पर आउट सोर्सिग के रूप में कार्यरत 142 के विनियिमतीकरण, वरिष्ठता सूची और स्थाईकरण सूची पर विचार विमर्ष होगा। इसके उपरान्त चुनाव प्रक्रिया प्रारम्भ की जाएगी।
इसे भी पढ़े: पाॅक्सों वादो में अपराधियो को अधिकतम सजा दिलाने के प्रयास और तेज,पढ़िए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो