scriptट्रैक्टर चोरी के मामले का खुलासा, दो सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार | Udham Singh Nagar Police Tractor theft case exposed three including two real brothers arrested | Patrika News
लखनऊ

ट्रैक्टर चोरी के मामले का खुलासा, दो सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी के मामले में दो सगे भाइयों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया है।

लखनऊJun 16, 2024 / 08:45 pm

Anand Shukla

Udham Singh Nagar Police Tractor theft case exposed three including two real brothers arrested
उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस ने कुंडा के गढ़ी नेगी से ट्रैक्टर चोरी के मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो आरोपी उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार कुंडा थाना के ग्राम गढ़ी नेगी निवासी धर्मवीर सिंह पुत्र जोहर सिंह ने 15 जून को पुलिस को तहरीर दी, जिसमें बताया कि 11 जून को वह परिवार के साथ गदरपुर स्थित अपनी ससुराल गया था। इसी दौरान अज्ञात चोर उसके घेर में खड़ा ट्रैक्टर चोरी कर ले गए और 15 जून को जब वह अपने घर वापस लौटा तो ट्रैक्टर नहीं था। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी में शामिल संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी जुटाई और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। पुलिस ने नादेही चीनी मिल चौराहे से चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में एक गढ़ी नेगी निवासी जगपाल सिंह उर्फ कलुआ, जबकि दो बिजनौर निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र चेतराम और उसके सगे भाई अनुज कुमार शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

NCERT में बाबरी मस्जिद अब ‘तीन गुंबद वाला ढांचा’, गुजरात दंगो का जिक्र हटाए जाने पर क्या बोले NCERT चीफ?

आरोपियों के कब्जे से बरामद कर लिया गया ट्रैक्टर

पूछताछ में आरोपियों ने 11 और 12 जून की मध्यरात्रि करीब डेढ़ बजे ट्रैक्टर चोरी करने की बात कबूली है। पुलिस ने निशानदेही पर जंगल में छिपाकर खड़ा किया गया ट्रैक्टर बरामद कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश करने के साथ ही जेल भेज दिया गया है।

Hindi News/ Lucknow / ट्रैक्टर चोरी के मामले का खुलासा, दो सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो