scriptपकिस्तान में छुपे दाऊद के नाम पर यूपी में वसूली, पुलिस हुई अलर्ट | Underworld Don Dawood Threat Message By Blackmailer In Uttar Pradesh | Patrika News
लखनऊ

पकिस्तान में छुपे दाऊद के नाम पर यूपी में वसूली, पुलिस हुई अलर्ट

जिस दाऊद को इंडिया की पुलिस बरसों से खोज रही है जो पकिस्तान में छुपा हुआ है उसके नाम पर लखनऊ में धन उगाही हो रही है

लखनऊJul 06, 2017 / 02:28 pm

Santoshi Das

Dawood Name Threat Message

Dawood Name Threat Message

लखनऊ.योगी के साशन में गुंडागर्दी थमने के बजाय अब बढ़ती जा रही है। हद तो यह हो गई है जिस दाऊद को इंडिया की पुलिस बरसों से खोज रही है जो पकिस्तान में छुपा हुआ है उसके नाम पर लखनऊ में धन उगाही हो रही है।

मामला फतेहपुर का है जहां के दो व्यापारियों और एक हिन्दू परिषद के नेता को फोन पर धमकियाँ दी जा रही हैं। यह धमकी किसी गुंडे नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद के नाम की है। मुंबई बम धमाके के बाद से भारत जिस दाऊद को खोज रहा है उसके नाम से धन उगाही की कोशिश हो रही। फिरौती के नाम पर व्यापारी से 10-10 लाख की रकम मांगी गई है। रकम बाकायदा बैंक में ट्रांसफर करने के लिए बैंक का अकाउंट नंबर तक बता दिया गया।

धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि अगर पैसे अकाउंट में नहीं हैं डाले तो फिर दाऊद के गुर्गे बुरा हश्र करेंगे। इस मामले की शिकायत उत्तर प्रदेश पुलिस को की गई और शिकायत दर्ज कर लिया गया।

मोबाइल से दी गई धमकी

एक सप्ताह के अंदर धमकी देने वाले व्यक्ति व्यापरियों को काफी तंग कर दिया था। धमकी देने वाले ने रुपये यूनियन बैंक ऑफ़ इण्डिया के खाते में रकम डालने को कहा। खाता किसी मोहम्मद अक्सर एहसान अहमद के खाते का है।जब व्यारियों ने खाते में पैसे नहीं जमा किये तो धमकी आई कि तूने मैसेज नहीं पढ़ा और खाते में रूपये नहीं डाले अब तू मौत को दावत दे रहा है। इस मामले में पुलिस ने करवाई करने का भरोसा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो