कमलेश तिवारी हत्याकांड में अंडरवर्ल्ड का नाम आया सामने, मामले में आया नया मोड़

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्यारे तो गिरफ्तार हो गए, लेकिन दिन पर दिन नए-नए खुलासों से पुलिस हैरान है।

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्यारे तो गिरफ्तार हो गए, लेकिन दिन पर दिन नए-नए खुलासों से पुलिस हैरान है। गुरुवार को ही हत्यारों के एक औऱ साथी को गिरफ्तार किया गया। इस बीच मामले में अंडरवर्ल्ड का भी मान सामने आ रहा है, जिसने जांच एजेंसियों के कान खड़े कर दिए हैं। कमलेश तिवारी हत्याकांज की जांच कर रही जांच एजेंसियों ने अंडरवर्ल्ड से जुड़े एक शख्स का फोन इंटरसेप्ट किया है जिसमें बड़ी बात सामने आई है। फोन पर बात करने वाला शख्स मिडिल ईस्ट का बताय जा रहा है। जिसने कमलेश तिवारी की हत्या के बाद फोन किया था और कहा था कि कमलेश तिवारी की हत्या अंडरवर्ल्ड ने करवाई है। फोन इंटरसेप्त के दौरान प्रमोद नाम सामने आया है जिसकी तलाश में जांच एजेंसियां जुट गई हैं। बताया जा रहा है कि प्रमोद डी कंपनी के खास आदमी का कोड नाम है।

ये भी पढ़ें- वल्लभ भाई पटेल को लेकर प्रियंका गांधी के बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार, बोलीं- मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि...

गंभीरता से लिया जा रहा मामला-

हालांकि हत्यारों ने कबूला है कि कमलेश की हत्या उनके आपत्तिजनक बयान से प्रभावित होकर उन लोगों ने की थी, लेकिन फोन इंटरसेप्ट में सामने आई बात ने इस मामले को एक नया मोड़ दे दिया है। हत्यारों ने अभी तक अंडरवर्ल्ड या किसी आतंकी संगठन से जुड़े होने की बात से इंकार किया है। पूछताछ में किसी भी तरह का अंडरवर्ल्ड लिंक सामने नहीं आया है, लेकिन जांच एजेंसियों ने कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अंडरवर्ल्ड के दावे को गंभीरता से लिया है।

ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा- जब भाजपा का कोई मंत्री-विधायक मरेगा तो 30 लाख रुपए मैं दूंगी

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned