scriptUnreserved Trains to Get Started from 5th December | पांच दिसंबर से रेलवे शुरू कर रहा अनारक्षित ट्रेनें | Patrika News

पांच दिसंबर से रेलवे शुरू कर रहा अनारक्षित ट्रेनें

कोरोना काल से बंद पड़ी ट्रेनें अब बहाल होने लगी हैं। हालांकि, अनारक्षित ट्रेनों को लेकर अब भी कुछ समस्या है। रेलवे ने यात्रियों की सुरक्षा और सुविधाओं को देखते हुए पांच दिसंबर से कुछ अनारक्षित ट्रेनों को चलाने का फैसला किया है।

लखनऊ

Updated: December 05, 2021 09:39:50 am

लखनऊ. कोरोना काल से बंद पड़ी ट्रेनें अब बहाल होने लगी हैं। हालांकि, अनारक्षित ट्रेनों को लेकर अब भी कुछ समस्या है। रेलवे ने यात्रियों की सुरक्षा और सुविधाओं को देखते हुए पांच दिसंबर से कुछ अनारक्षित ट्रेनों को चलाने का फैसला किया है। यह अनारक्षित ट्रेनें दूसरे राज्यों के साथ ही उत्तर प्रदेश के कई जिलों के लिए चलेगी। इन अनारक्षित ट्रेनों से जींद, सोनीपत, रोहतक, कुरुक्षेत्र, बरेली और अलीगढ़ के लोगों को फायदा होगा। ये स्पेशल ट्रेनें इन सभी जगहों से होते हुए जाएंगी।
Unreserved Trains to Get Started from 5th December
Unreserved Trains to Get Started from 5th December
पांच दिसंबर से चलेंगी ये अनारक्षित ट्रेनें

- जींद-सोनीपत-जींद के बीच- ट्रेन संख्या 04100/04099 (रविवार के अलावा रोज), 04972/04971 और 01616/01615। इन ट्रेनों का ठहराव जींद और सोनीपत के बीच अप और डाउन में 19 स्टेशन या हॉल्टों पर होगा।
- बरेली-अलीगढ़-बरेली के बीच- ट्रेन संख्या 04326/04325 अप और डाउन में चलेंगी। ये ट्रेन मुरादाबाद-संभल के बीच हातिम सराय-मुरादाबाद स्पेशल के नाम से चलेगी। इसका ठहराव मुखदीमपुर, सिरसी, हजरत नगर हॉल्ट, सोनेकपुर हॉल्ट, राजा का सहसपुर, कुंदारखी, फरहेदी और माचार्या में अप और डाउन दोनों में होगा।
- मेरठ सिटी-खुर्जा-मेरठ सिटी के बीच- ट्रेन संख्या 04280/04279 अप और डाउन में चलेगी। ये ट्रेन दोनों स्टेशनों के बीच 12 हॉल्ट या स्टेशन पर रुकेगी। इसका ठहराव खुर्जा सिटी, मामन, बुलंदशहर, बराल, छपरावत, गुलावटी, हाफिजपुर, हापुड़, कैली, खरखौदी, चंदसारा और नूरनगर में होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.