कांग्रेस ने टिकट के लिए मांगे आवेदन, भरनी होगी 11 हजार रुपये की फीस

UP Assembly election 2022 11 Thousand Rupees set for Congress Ticket- उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chuanv) होने वाले हैं। सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। जरूरत अनुसार पार्टी में नए चेहरों को शामिल किया जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी को जारी रखा है।

By: Karishma Lalwani

Published: 15 Sep 2021, 10:40 AM IST

लखनऊ. UP Assembly election 2022 11 Thousand Rupees set for Congress Ticket. उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chuanv) होने वाले हैं। सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। जरूरत अनुसार पार्टी में नए चेहरों को शामिल किया जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी को जारी रखा है। कांग्रेस ने चुनाव लड़ने का दावा करने वालों से आवेदन मांगे हैं। साथ ही टिकट के लिए आवेदन करने वालों के लिए फीस निर्धारित की है। सर्कुलर जारी करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि टिकट मांगने वालों को 11 हजार रुपये फीस देनी होगी। यह रकम सहयोग राशि के रूप में ली जाएगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay kumar Lallu) ने मंगलवार को इस संबंध में सर्कुलर जारी किया है। 25 सितंबर तक आवेदन लिए जाएंगे।

सर्कुलर जारी

सर्कुलर में कहा गया, "आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आवेदन-पत्र जमा करने हेतु जिला मुख्यालय पर जिला/शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों और प्रदेश स्तर पर श्री संजय शर्मा जी (मो0 नं0-9335205986) एवं श्री विजय बहादुर जी (मो0 नं0-9506062345) को अधिकृत किया गया है। सभी आवेदक जिला/प्रदेश स्तर पर उक्त अधिकृत लोगों के पास अपना आवेदन-पत्र सहयोग राशि रू. 11,000/- के आरटीजीएस, डिमांड ड्राफ्ट अथवा पे ऑर्डर (सुविधानुसार) के साथ दिनांक 25 सितम्बर, 2021 तक जमा कर पावती प्राप्त कर सकेंगे। सहयोग राशि जमा करने सम्बन्धित बैंक डिटेल इस पत्र के साथ संलग्न है।''

कमेटी के अध्यक्ष के नाम चालू खाते में जमा होगी राशि

टिकट की धनराशि कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नाम चालू खाते में जमा होगी। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि टिकट के लिए आवेदन करने वालों से यह राशि पार्टी फंड में सहयोग के तौर पर ली जाएगी। यह पार्टी का ही फैसला है।

ये भी पढ़ें: पूर्वी और पश्चिम में छिटपुट बारिश, जानिए अगले 24 घंटे में कैसा रहेगा मौसम, बृहस्पतिवार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

ये भी पढ़ें: माफिया मुख्तार अंसारी को बड़ा झटका, जमानतदारों ने वापस ली जमानत

Congress
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned