UP Assembly Elections 2022: बॉलीवुड कलाकार की भविष्यवाणी, कहा भाजपा को मिलेगी करारी शिकस्त, इनकी बनेगी सरकार

UP assembly elections 2022. चुनाव को लेकर राजनीतिक पंडित अपनी-अपनी भविष्यवाणी करने लगे हैं।

By: Abhishek Gupta

Published: 22 Sep 2021, 06:10 PM IST

लखनऊ. UP assembly elections 2022. चुनाव को लेकर राजनीतिक पंडित अपनी-अपनी भविष्यवाणी करने लगे हैं। कोई भाजपा (BJP), तो कोई सपा व अन्य दलों को जीत दिलाता दिख रहा है। इस बीच बॉलीवुड से चुनावी नतीजों पर एक भविष्यवाणी की गई है। अपने विवादित बयानों में हमेशा चर्चा में रहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) ने भारतीय जनता पार्टी की करारी शिकस्त व समाजवादी पार्टी व कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। उनके इस कथन के बाद कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

किया यह ट्वीट-

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "भविष्यवाणी 32-बीजेपी को यूपी में आगामी चुनावों में करारी शिकस्त मिलेगी। बसपा को 10 से कम सीट्स मिलेंगी। कांग्रेस और सपा अगली सरकार बनाएंगे।’ इससे पहले भी केआरके ने एक ट्वीट कर बसपा और एआईएमआईएम पर निशाना साधते हुए भाजपा की 'बी' टीम करार दिया था। उन्होंने लिखा था मैं आपसे आग्रह करता हूं उत्तर प्रदेश की जनता अपना एक भी वोट मायावती पार्टी या ओवैसी की पार्टी को मत देना क्योंकि ये दोनों ही बीजेपी की टीम बी हैं।

ये भी पढ़ें- UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव को फिर शिवपाल का झटका, ओवैसी से की मुलाकात, चंद्रशेखर भी आएंगे आएंगे साथ

केआरके हुए ट्रोल-

2022 चुनाव में अपनी भविष्यवाणी के लिए केआरके ट्रोल भी हुए। अजीत यादव नामक यूजर ने कहा कि ऐसा कभी नहीं होगा। यूपी में भाजपा की ही आगे भी सरकार रहेगी। बाकी पार्टियों के मुकाबले ये पार्टी बहुत सशक्त हैं। जिया नाम की एक महिला ने लिखा कि ‘लिख लो, बीजेपी को 280-320 सीटें मिलेंगी और महाराज योगी दोबारा यूपी में वापसी करेंगे। वंदे मातरम।’ नसीब सिंह नामक यूजर ने लिखा, ‘भाई वैसे तो मैं आपका बड़ा फैन हूं, लेकिन याद रखें कि दुबई में बैठे-बैठे आप ऐसे भविष्य तय नहीं कर सकते। याद रखें योगी जी ही इस बार भी सरकार बनाने जा रहे हैं। बस कास्ट की गणित पर ध्यान दें, इसके बाद ही भविष्यवाणी करें। धीरज पांडे नामक यूजर ने कहा कि कृपया इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट निकाल कर सेव कर लो रेफरेंस के लिए। यूपी इलेक्शन के बाद मैं इस बारे में आपसे बात करूंगा।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned