script

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: बीजेपी से फिर हाथ मिलाने को तैयार ओमप्रकाश राजभर, 27 अक्टूबर को कर सकते हैं एलान

locationलखनऊPublished: Oct 15, 2021 02:43:25 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: ओम प्रकाश राजभर वापस बीजेपी के पाले में जा सकते हैं। हांलाकि इसके लिए राजभर ने कई शर्तें भी रखी हैं। 27 अक्टूबर को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर मऊ में होने वाली रैली में वो इस बात का एलान करेंगे कि उनकी पार्टी किसके साथ गठबंधन कर रही है।

om-prakash-rajbhar-52.jpg
लखनऊ. राजधानी में प्रेस कांफ्रेस कर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने इस बात की ओर इशारा किया है कि अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनावों से पहले वो एक बार फिर उनकी पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन कर सकती है। राजभर ने कहा कि हमारी कुछ शर्तें हैं अगर वो मान ली जाती हैं तो हम एक बार फिर साथ आ सकते हैं।
27 अक्टूबर को मऊ की रैली में कर सकते हैं एलान

प्रेस कांफ्रेंस में राजभर ने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा कई मुद्दों को लेकर बनाया गया था। इसलिए जो भी राजनीतिक दल उन मुद्दों को मान लेती है तो हमारी पार्टी उसका साथ देगी। राजभर ने कहा कि 27 अक्टूबर को तय होगा कि हम किसके साथ गठबंधन करेंगे। उन्होंने कहा कि 27 अक्टूबर को पार्टी का 19वाँ स्थापना दिवस है। इस दिन मऊ में एक रैली का आयोजन किया गया है इसी रैली में एलान किया जाएगा कि हमारी पार्टी किसके साथ जाएगी।
राजभर की शर्तें

गठबंधन से पहले ओम प्रकाश राजभर ने कुछ शर्तें रखी हैं और वो ये चाहते हैं कि गठबंधन से पहले इन शर्तों पर उन्हें ठोस आश्वासन दिया जाय। ये शर्ते हैं –

ट्रेंडिंग वीडियो