scriptफिल्मी स्टाइल में एटीएस ने ट्रेन से चार आतंकी संदिग्धों को उठाया, मिले थे इनपुट | UP ATS detains 4 suspects terrorist | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में एटीएस ने ट्रेन से चार आतंकी संदिग्धों को उठाया, मिले थे इनपुट

locationलखनऊPublished: Oct 27, 2021 12:32:51 pm

Submitted by:

Prashant Mishra

एटीएस की टीम ने दिल्ली से आगरा आ रहे पश्चिम बंगाल निवासी आरोपी बप्पी राज, पिंटू दास, मिथुन मंडल और रोनी पाल को गिरफ्तार किया है। इनके बारे में एटीएस को इनपुट मिला था कि यह चारों ट्रेन से निकल रहे हैं। एटीएस को शक है कि यह विदेशों से आने वाली नकली नोटों के आतंकी नेटवर्क से जुड़े हैं।

ats_1.jpg

ats

लखनऊ. यूपीएटीएस का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी। आतंकियों के खिलाफ कार्यवाई करते हुए यूपीएटीएस कि लखनऊ यूनिट व कानपुर यूनिट की संयुक्त टीम ने मुगलसराय जंक्शन से चार संदिग्घ आतंकियों को राजधानी एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया है। एटीएस कमांडो ने फिल्मी स्टाइल में ट्रेन के अंदर से चारों आरोपियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।
गिरफ्तारी के संबंध में अभी एटीएस के अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एटीएस की टीम ने दिल्ली से आगरा आ रहे पश्चिम बंगाल निवासी आरोपी बप्पी राज, पिंटू दास, मिथुन मंडल और रोनी पाल को गिरफ्तार किया है। इनके बारे में एटीएस को इनपुट मिला था कि यह चारों ट्रेन से निकल रहे हैं। एटीएस को शक है कि यह विदेशों से आने वाली नकली नोटों के आतंकी नेटवर्क से जुड़े हैं।
ट्रेन में चढ़ते ही मिल गई थी सूचना

यूपीएटीएस की लखनऊ व कानपुर यूनिट को आरोपियों के बारे में ट्रेन में चढ़ने से पहले ही जानकारी मिल गई थी। चारों आरोपियों ने गाड़ी संख्या 02314 में दिल्ली से सियालदह तक का टिकट बुक कराया था। गाड़ी छूटने से पहले संदिग्धों की सीट कंफर्म हो गई थी। संदिग्ध दिल्ली के प्लेटफार्म नंबर 3 से ट्रेन में सवार हुए थे। यूपी कानपुर यूनिट को इनपुट उपलब्ध कराए गए जिसके बाद कानपुर लखनऊ यूनिट ने कार्यवाई करते हुए चारों आरोपियों को हिरासत में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो