जानिए यूपी बैंक कर्मचारियों को मई माह में कितनी मिलेंगी सरकारी छुट्टियां, यहां देखें पूरी जनकारी

जानिए यूपी बैंक कर्मचारियों को मई माह में कितनी मिलेंगी सरकारी छुट्टियां, यहां देखें पूरी जनकारी

Neeraj Patel | Updated: 01 May 2019, 04:03:46 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

यूपी बैंक कर्मचारियों (UP Bank Employees) को सरकारी छुट्टियों की अवकाश तालिका 2019 के अनुसार मई माह में केवल 3 ही सरकारी छुट्टियां (Sarkari Chhuttiyan) मिलेंगी।

लखनऊ. अगर आप उत्तर प्रदेश में बैंक कर्मचारी हैं तो आप मई माह की सरकारी छुट्टियों की अवकाश तालिका 2019 के बारे में यहां से पूरी जानकारी ले सकते हैं। इसके साथ ही यह भी जान सकते हैं कि मई माह के साथ-साथ उन्हें 2019 में कुल कितने सरकारी अवकाश (Sarkari Avkash) मिल रहे हैं। 2019 में मिलने वाली सार्वजनिक सरकारी अवकाश और निर्बंधित सराकारी अवकाश का सरकारी कैलेंडर पीडीएफ पाइल में यहां दिया जा रहा हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार की सरकारी छुट्टियों की अवकाश तालिका 2019 में यूपी बैंक कर्मचारियों को मई माह में केवल 3 ही सरकारी छुट्टियां (Sarkari Chhuttiyan) मिलेंगी। साल 2019 के सार्वजनिक अवकाश तालिका सूची में यूपी के बैंक कर्मचारियों के लिए मई माह में केवल 3 सरकारी छुट्टी निर्धारित की गई हैं। यूपी बैंक होलीडे, UP Bank Holidays के अवकाश जानने के लिए बैंक कर्मचारी भी इस अवकाश तालिका को पीडीएफ फाइल में डाउनलोड करके अपने पास सुरक्षित रख सकते हैं।

यूपी Government Holiday May 2019 - सरकारी अवकाश की तालिका 2019 PDF - Click Here

बता दें कि यूपी राज्यपाल के आदेश पर 27 नवंबर 2018 को सार्वजनिक सरकारी छुट्टी की अवकाश तालिका जारी की गई थी। जिसमें सार्वजनिक सरकारी अवकाश 23 दिन और निर्बंधित अवकाश 31 दिन निर्धारित किया गया है।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned