UP Board 2019 result: यूपी टॉपर्स को लेकर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान, तो अखिलेश ने भी कही बड़ी बात

UP Board 2019 result: यूपी टॉपर्स को लेकर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान, तो अखिलेश ने भी कही बड़ी बात
Akhilesh

Abhishek Gupta | Updated: 27 Apr 2019, 07:48:52 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

यूपी बोर्ड की परीक्षा का रिजल्ट घोषित होने के बाद बधाईयों का सिलसिला जारी है।

लखनऊ. यूपी बोर्ड की परीक्षा का रिजल्ट घोषित होने के बाद उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं के लिए बधाईयों का सिलसिला जारी है। दोपहर में सीएम योदी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के टॉपर्स को बधाई दी, तो शाम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व पीएम मोदी ने भी बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव ने यूपी टॉपर्स की लिस्ट शेयर करते हुए लिखा, "उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण हुए सभी छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। हम ईश्वर से आपके बेहतर भविष्य की कामना करते हैं।

ये भी पढ़ें- 12वीं परीक्षा की दूसरी टॉपर बनना चाहती है IAS, माता-पिता पेशे से हैं यह

पीएम मोदी ने कहा यह-

वहीं पीएम मोदी शनिवार को कन्नौज, हरदोई व सीतापुर में चुनावी सभा कर रहे थे। इस दौरान सीतापुर में जब उनको यूपी बोर्ड परीक्षा के परिणाम की जानकारी मिली, तब उन्होंने सभी सफल छात्र-छात्राओं को बधाई दी, तो वहीं असफल छात्रों को सांत्वना भी दी। पीएम मोदी ने कहा कि उनको निराश होने की जरूरत नहीं है। मैं उनके परिवार का सदस्य होने के नाते उनको अभी से मेहनत में जुट जाने की सलाह दे रहा हूं। वह मेहनत करें, उन्हें सफलता जरूर मिलेगी।

ये भी पढ़ें- लखनऊ आ रही फ्लाइट का अचानक एक यात्री ने खोल दिया गेट, मचा हड़कंप, आफत में फंसी 170 की जान

प्रियंका गांधी ने भी दी बधाई-

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, "UP बोर्ड 2019 में सफल हुए सभी छात्राओं और छात्रों को बहुत-बहुत बधाई। आपके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ। कोशिश करते रहिए। कोशिश करने वाले हमेशा ऊँचाइयाँ छूते हैं।"

यह हैं इंटरमीडियट के टॉपर्स-

1- तनु तोमर 97.80 (बागपत)
2- भाग्यश्री उपाध्याय 95. 20 (गोंडा)
3- आकांक्षा शुक्ला 94.80 (कोरान्व प्रयागराज)

यह हैं दसवीं के टॉपर्स-
1- गौतम रघुवंशी 97.17 (कानपुर)
2- शिवम 97 (बाराबंकी)
3- हिमांगी 96.83 (बाराबंकी)

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned