scriptतेज रफ्तार कार ने छीना मां का लाल, आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम | road accident in dholpur | Patrika News

तेज रफ्तार कार ने छीना मां का लाल, आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

locationलखनऊPublished: Aug 21, 2016 02:23:00 pm

Submitted by:

धौलपुर-भरतपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 123 पर गांव उमरारा के समीप शनिवार को एक अनियंत्रित टवेरा ने सड़क पार कर रहे एक पांच वर्षीय मासूम को कुचल दिया। दुर्घटना में बालक की मौके पर ही मौत हो गई।

धौलपुर-भरतपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 123 पर गांव उमरारा के समीप शनिवार को एक अनियंत्रित टवेरा ने सड़क पार कर रहे एक पांच वर्षीय मासूम को कुचल दिया। दुर्घटना में बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने हाइवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे तक रहे जाम में हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।
पुलिस ने बताया कि गांव महराका पुरा निवासी निरोती का पांच वर्षीय पुत्र ओमकार अपनी मां के साथ रिश्तेदारों को विदा करने गांव उमरारा के बस स्टैण्ड पर आया था। सड़क पार करते समय तेज गति से आ रही एक टवेरा ने बालक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बालक का शव क्षत-विक्षत हो गया। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया।
सड़क पर मचा कोहराम

बालक की मौत के बाद सड़क पर परिजनों की चित्कारों से कोहराम मच गया। परिजन और रिश्तेदार दहाड़े मार-मारकर रो रहे थे। जिन्हें देखकर मौके पर जमा हुए लोगों की आंखें भी नम हो गई। वहीं बालक की मां बार-बार बेसुध हो रही थी।
दोनों तरफ लगी वाहनों की कतार

घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने भरतपुर-धौलपुर राजमार्ग पर शव रखकर रास्ता अवरूद्ध कर दिया। इसके चलते दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। करीब दो घंटे तक जाम से हाइवे पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। वहीं ग्रामीण फरार हुए गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर मौके पर लाने की मांग पर अड़े रहे। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया, इसके बाद ग्रामीण सड़क से शव उठाने को राजी हुए। तब जाकर हाइवे पर यातायात बहाल हो सका।
की समझाइश


मोहनलाल दादरवाल सीओ सैंपऊ ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई थी। घटना के बाद ग्रामीणों ने रास्ता अवरूद्ध कर दिया था, जिसे बाद में समझाइश के बाद सुचारू करा दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो