script

UP BOARD EXAM 2018 : परीक्षाओं में नकल रोकने के लिए योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन

locationलखनऊPublished: Dec 20, 2017 10:53:31 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

यूपी में माध्यमिक शिक्षा परिषद की तरफ से आयोजित साल 2018 की हाईस्कूल और इंटर की बोर्ड परीक्षाओं को नकल विहीन परीक्षा कराने के निर्देश दिए गए है।

Yogi Adityanath,UP Board,UP Board exam,Class 10 UP Board,Class 12 UP Board,CCTV cameras,up board center list 2018,up board exam center list 2018,up board 2018 center list,up board centre list,UP Board Exam Center 2018,up board center,up board sentar 2018,up board exam center list 2018 allahabad,up board centre 2018,center list up board 2018,up board news 2018,

लखनऊ. यूपी में माध्यमिक शिक्षा परिषद की तरफ से आयोजित साल 2018 की हाईस्कूल और इंटर की बोर्ड परीक्षाओं को नकल विहीन परीक्षा कराने के निर्देश दिए गए है। परीक्षा में पारदर्शिता लाने के लिएयोगी सरकार ने सभी स्कूलों के प्रिंसिपल और केंद्र व्यास्थापकों के लिए नई गाइडलाइन भी जारी कर दिया है। प्रिंसिपल और केंद्र व्यास्थापकों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वे गाइडलाइन का कड़ाई से पालन कराए। अन्यथा लापरवाही पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

शासन ने यह निर्देश किए जारी

यह कहते हैं अधिकारी

लखनऊ के जिला इंस्पेक्टर ऑफ स्कूल (डीआईओएस) मुकेश कुमार सिंह के मुताबिक, शासन ने बोर्ड परीक्षा को नकलविहीन बनाने के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दिया है।

जिले के इंस्पेक्टर ऑफ स्कूल (डीआईओएस) मुकेश कुमार सिंह ने सभी स्कूलों के प्रिंसिपल और केंद्र व्यास्थापकों को गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं। आदेश का पालन न कराने वाले प्रिंसिपल और केंद्र व्यास्थापकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जा सकती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो