scriptपति ही निकला हत्यारा | Husband turned killer | Patrika News

पति ही निकला हत्यारा

locationलखनऊPublished: Nov 20, 2016 12:42:00 am

Submitted by:

Abhishek ojha

हिण्डौनसिटी. खरेटा रोड स्थित जाटव बस्ती के राजनगर में 11 दिन पूर्व दम्पती पर हुए हमले में महिला की मौत के मामले का कोतवाली थाना पुलिस ने खुलासा कर आरोपित पति को गिरफ्तार किया है। आरोपित को शक था कि पत्नी के उसके जीजा के साथ अवैध संबंध है।

हिण्डौनसिटी. खरेटा रोड स्थित जाटव बस्ती के राजनगर में 11 दिन पूर्व दम्पती पर हुए हमले में महिला की मौत के मामले का कोतवाली थाना पुलिस ने खुलासा कर आरोपित पति को गिरफ्तार किया है। आरोपित को शक था कि पत्नी के उसके जीजा के साथ अवैध संबंध है। थानाधिकारी शिवकुमार भारद्वाज ने बताया कि आरोपित राजनगर निवासी विष्णु जाटव ने आठ नवम्बर को सुबह घर में ही पत्नी अनीता(28) के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया तथा पुलिस को गुमराह करने के लिए स्वयं के सिर में भी चोट मार ली। बाद में परिजनों ने दोनो को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से अनीता को जयपुर रैफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
 मामले में नौ नवम्बर को मृतका के पिता पिदावली गांव निवासी रतनसिंह जाटव ने दामाद विष्णु के खिलाफ पुत्री की हत्या करने का मामला दर्ज कराया। मामले में थानाप्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई। जिसने कई स्थानों पर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। शनिवार को मुखबिर से आरोपित जगर गांव के पास होने सूचना मिली। इस पर जंगर नदी के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि पत्नी अनीता व महलपुर निवासी उसके जीजा केदारलाल के बीच अवैध सम्बन्ध होने का शक था। इसके चलते उसने कुल्हाड़ी से से हमला कर अनीता की हत्या कर दी। उल्लेखनीय है कि घटना के दिन मौके पर जायजा लेने पहुंची पुलिस को परिजनों ने केदार द्वारा अनीता व विष्णु पर कुल्हाड़ी से हमला करने की बात बताई थी। इतना ही नहीं आरोपित जयपुर में उपचार के दौरान भी पत्नी के साथ रहा। लेकिन मौत होने के बाद वहां से फरार हो गया था। 
समझाने का किया था प्रयास

पुलिस पूछताछ में विष्णु ने बताया कि उसनेे कई बार पत्नी अनीता को समझाने का प्रयास किया। इसके बाबजूद भी उसने केदार से मेलजोल कम नहीं किया। वह महीनों तक पीहर में भी रहती थी। उस दौरान वहां भी उसके जीजा का आनाजाना बना रहता था। इससे उसका शक और गहरा गया। घटना के दिन भी समझाइश के दौरान दोनों के बीच हुई कहासुनी में गुस्से में आकार विष्णु ने पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया तथा मामले में केदार को फंसने की नीयत से खुद के सिर पर भी चोट मार ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो