script

नाश्ता बनाने की बात को लेकर पति-पत्नी में हुई कहासुनी, पति की बातें ऐसी चुभीं कि पत्नी ने किया ये काम…उड़ गए सभी के होश..

locationलखनऊPublished: Nov 15, 2016 01:46:00 pm

Submitted by:

madhulika singh

महिला ने फतहसागर में कूदकर की खुदकुशी, जल्दी नाश्ता बनाने की बात पर बढ़ा झगड़ा

suicide

suicide

पुत्र की तबीयत खराब होने के दौरान पति ने घर से जल्द निकलने के लिए पत्नी को नाश्ता बनाने को क्या कहा कि दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आपसी कलह की बातें पत्नी को इस कदर चुभीं कि उसने फतहसागर में छलांग लगाकर जान दे दी। अम्बामाता थानाधिकारी चन्द्र पुरोहित ने बताया कि सोमवार सुबह रानी रोड पर राजीव गांधी गार्डन के सामने लोगों ने किसी महिला के पानी में कूदने की सूचना दी। 
READ MORE: वह सुबह उठा, दूध लिया और कमरा बंद कर किया ये काम, घरवालों के उड़ गए होश..आखिर, क्या हुआ था उसके साथ, जानिए..

पुलिस मौके पर पहुंची तो किनारे पर शॉल व चप्पल मिले। गोताखोरों को बुलवाया इससे पहले शव ऊपर आ गया। शिनाख्तगी नहीं होने पर पुलिस ने शव को एमबी चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया। दोपहर को पुलिस ने समस्त थानों में गुमशुदगी रिपोर्ट टटोली। इस बीच शाम को शक्तिनगर निवासी हरीश सपरा को पता चलने पर उसने मुर्दाघर पहुंच पत्नी लक्ष्मी सपरा (38) के रूप में शिनाख्त की।
परिवार में मच गया कोहराम 

शक्तिनगर में बोम्बे फोटो फैशन का मालिक हरीश सपरा पत्नी के शव को मुर्दाघर में देखकर फफक पड़ा। उसने बताया कि सुबह हम दोनों में कहासुनी हुई थी। इसके बाद बीमार पुत्र का इलाज करवाने के लिए वह अस्पताल ले गया। इस बीच लक्ष्मी बिना बताए कहीं चली गई। दिनभर परिजनों ने उसे ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली। शाम को उसकी मौत की खबर से परिजन में कोहराम मच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो