script2019 के चुनाव से पहले ही यहां राहुल गांधी बने देश के 16वें प्रधानमंत्री! | UP Congress Declares Rahul Gandhi as 16th Prime Minster in Posters | Patrika News

2019 के चुनाव से पहले ही यहां राहुल गांधी बने देश के 16वें प्रधानमंत्री!

locationलखनऊPublished: Dec 13, 2018 04:39:16 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने उत्साह में राहुल गांधी को अपने पोस्टर्स में 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले देश का 16वां प्रधानमंत्री घोषित कर दिया है।

posters

2019 के चुनाव से पहले ही यहां राहुल गांधी बने देश के 16वें प्रधानमंत्री!

लखनऊ. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत से कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। इसी उत्साह में कार्यकर्ताओं से एक चूक भी हो गई है। उत्साह में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने पोस्टर्स में 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले देश का १६वां प्रधानमंत्री घोषित कर दिया है। यह पोस्टर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय में लगा है।
जीत की बधाई देने के साथ

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में तीन में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। इसके बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भी लोकसभा चुनाव से पहले एक उम्मीद जगी है। कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है। तीन राज्यों में जीत के खुमार में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का 16वां प्रधानमंत्री घोषित कर दिया। दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें राहुल गांधी को छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत की बधाई देने के साथ उन्हें देश का 16वां प्रधानमंत्री भी बता दिया गया है।
यहां कांग्रेस मुख्यालय के बाहर जहां राहुल गांधी को कर्म योद्धा बताते हुए जीत की बधाई के पोस्टर लगे हैं वहीं एक पोस्टर लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस पोस्टर में लिखा है कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में ऐतिहासिक जीत पर 16वें प्रधानमंत्री राहुल गांधी जी को हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई।
कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर

इस पोस्टर में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के साथ यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर की तस्वीर है। इसमें कांग्रेस कार्यकर्ता डॉ. शेख जीशान और मोहम्मद अलीम मंसूरी के नाम लिखे हैं। बतादें कि एक दिन पहले ही लखनऊ में उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना ने सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थन में पोस्टर लगाए थे, जिसमें योगी लाओ, देश बचाओ लिखा था।
इस पोस्टर में 10 फरवरी 2019 को रमाबाई आंबेडकर मैदान में धर्म संसद आयोजित करने की बात कही गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो