scriptकोर्ट में बमकांड पर कांग्रेस ने योगी को घेरा, कहा- सीएम पद से इस्तीफा देकर गोरखपुर चले जायें आदित्यनाथ | UP Congress President targets yogi adityanath over lucknow Court bomb | Patrika News

कोर्ट में बमकांड पर कांग्रेस ने योगी को घेरा, कहा- सीएम पद से इस्तीफा देकर गोरखपुर चले जायें आदित्यनाथ

locationलखनऊPublished: Feb 13, 2020 06:25:29 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

लखनऊ कोर्ट में बमबाजी की घटना पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर साधा निशाना

Ajay Lallu targets yogi sarkar

कोर्ट में बमकांड पर कांग्रेस ने योगी को घेरा, कहा- सीएम पद से इस्तीफा देकर गोरखपुर चले जायें आदित्यनाथ

लखनऊ. राजधानी स्थित सीजेएम कोर्ट में बमकांड पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस घटना से यह साबित हो गया है कि उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल है। यहां पूरी तरह से जंगलराज कायम हो चुका है। अजय लल्लू ने कहा कि ऐसे समय में जब प्रदेश की विधानसभा चल रही हो। राज्यपाल अभिभाषण कर रही हों और विधानसभा में मुख्यमंत्री के साथ ही साथ सभी मंत्री एवं विधायक मौजूद हों तब वहां से महज कुछ दूर स्थित न्याय के मंदिर में गोली और बम से हमला यह साबित करता है कि प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है और मुख्यमंत्री अक्षम हैं। उनसे प्रदेश की बागडोर नहीं सम्भल रही है। इसलिए अब योगी आदित्यनाथ तत्काल मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें और गोरखपुर वापस जायें।
अजय लल्लू ने कहा कि न्यायालय परिसर, जहाॅं मैटल डिटेक्टर लगे हैं, वहां भी हथियार और बम के साथ अपराधियों का प्रवेश सरकार द्वारा वकील एवं न्यायालय को दी जा रही सुरक्षा पर बड़ा प्रश्नचिन्ह खड़ा करती है। उन्होंने कहा कि माननीय न्यायाधीशों एवं अधिवक्ताओं को तत्काल व्यापक सुरक्षा मुहैया करायी जाये, जिससे भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ‘बोली के बजाय गोली’ की संस्कृति के पक्षधर हैं, इसी का परिणाम है कि यूपी में कानून-व्यवस्था मृतप्राय है। अपराधियों का मनोबल चरम पर है। प्रदेश हत्या, बलात्कार, लूट, महिलाओं के प्रति अत्याचार आदि में देश में प्रथम स्थान पर काबिज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो