scriptयूपी के इन शहरों में दिनदहाड़े कैशियर को मारी गोली, एक की हुई मौत, एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद | UP crime news gun shot at cashier in lucknow and amethi | Patrika News

यूपी के इन शहरों में दिनदहाड़े कैशियर को मारी गोली, एक की हुई मौत, एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद

locationलखनऊPublished: Oct 29, 2018 04:23:06 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

पुलिस के लगातार एनकाउंटर के बाद भी बेखौफ बदमाश पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा

lucknow crime

gdvgsx

लखनऊ. पुलिस के लगातार एनकाउंटर के बाद भी बेखौफ बदमाश पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा। राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड में 10 लाख रुपये बैंक में जमा करने जा रहे एचपी गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। गोली सीने में लगी है और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने वाले बाइक सवार थे, जिसमें से एक ने हेलमेट पहन रखा था, तो वहीं दूसरे ने मुंह पर कपड़ा बांधा था।
यह घटना बैंक ऑफ इंडिया के सामने उर्दू अकादमी रोड पर घटित हुई है। श्याम सिंह गैस एजेंसी का 10 लाख रुपया बैग में रखकर जमा करने जा रहा था। तभी बाइक सवार दो लेगों ने उनके सीने में गोली दाग दी। उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मौत की खबर से पत्नी बेसुध हो गई। इस मौके पर एसएसपी कलानिधी नैथानी समेत तमाम पुलिस अधिकारी पहुंचे।
इस तरह दिया घटना को अंजाम

गोली मारने वाले बदमाश पहले से ही बैंक के सामने घात लगाकर इंतजार कर रहे थे। श्याम सिंह के वहां पहुंचते ही बदमाशों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी और बैग छीनकर भाग गए। श्याम सिंह के परिवार में पिता, पत्नी, दो बेटियां और एक छोटा भाई हैं। इनकी एक बेटी गुंचा अवध डिग्री कॉलेज में और दूसरी बेटी शुभी केंद्रीय विद्यालय में पढ़ती है। इनके पिता माताबक्श सिंह सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। छोटा भाई सुधीर कस्टम ऑफिस अलीगंज में तैनात है।
अमेठी में भी सेल्समैन को मारी गोली

अमेठी में पूर्व भाजपा नेता जगबहादुर सिंह के पेट्रोल पंप के सामने एक सेल्समैन को गोली मार कर 6 लाख 29 हजार लूट लिए गए। सेल्समैन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो