scriptvideo: मंत्री युनूस खान के बोल पर उखड़े युवा कांग्रेसी | Youth Congress workers expressed their anger against th minister | Patrika News

video: मंत्री युनूस खान के बोल पर उखड़े युवा कांग्रेसी

locationलखनऊPublished: Jul 23, 2016 03:18:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

सार्वजनिक निर्माण, परिवहन एवं बूंदी जिले के प्रभारी मंत्री युनूस खान के बोल पर युवा कांग्रेसी खफा हैं। शनिवार को युवक कांग्रेस एवं एनएसयूआई की ओर से बूंदी में प्रदर्शन किया गया।

सार्वजनिक निर्माण, परिवहन एवं बूंदी जिले के प्रभारी मंत्री युनूस खान के बोल पर युवा कांग्रेसी खफा हैं। यहां गत दिनों भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में हिण्डोली विधायक एवं युवक कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक चांदना पर की गई टिप्पणी के विरोध में शनिवार को युवक कांग्रेस एवं एनएसयूआई की ओर से बूंदी में प्रदर्शन किया गया। हिण्डोली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा था कि ‘आपका एमएलए चिल्लाता हैतो चिल्लाता रहे, मैं उसकी नहीं आपकी सुनुंगा। एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि को लेकर मंत्री के ऐसे बोल पर युवा कांग्रेसी व एनएसयूआई कार्यकर्ताखफा हो गए। 
शनिवार को उन्होंने मंत्री का पुतला लेकर यहां कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया। इससे पहले शहर के बाजार में जुलूस निकाला। इस दौरान युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव महावीर गुर्जर व एनएसयूूआई के जिला महासचिव हरि गुर्जर सहित कईकार्यकर्ता मौजूद थे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो