script

यूपी के नए डीजीपी ने फिल्म पद्मावत की रिलीज पर दिया बयान, बनाया ये प्लान

locationलखनऊPublished: Jan 23, 2018 03:59:32 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उन्होंने माना कि यूपी में कानून व्यवस्था कुछ वक्त से सही है। वहीं पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू करने के वे पक्ष में दिखे।

OP Singh

OP Singh

लखनऊ. आखिरकार 24 दिन बाद खाली पड़े यूपी के डीजीपी की कुर्सी पर 1983 बैच के आईपीएस ओपी सिंह विरजमान हो ही गए। आज उन्होंनें यूपी डीजीपी का कार्यभार संभाला। इसी के साथ उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार हेतु कई महत्वपूर्ण बातें कही। उन्होंने माना कि यूपी में कानून व्यवस्था कुछ वक्त से सही है। वहीं पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू करने के वे पक्ष में दिखे। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश में फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज पर भी अपने विचार पेश किए।
फिल्म पद्मावत रिलीज पर बोले ओपी सिंह-

फिल्म पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी मिल गई है, बावजूद इसके करणी सेना ने अन्य राज्यों सहित यूपी में इसे रिलीज न होने की कसम खा रखी है। वहीं अब इसमें बाराबंकी के कुछ मुस्लिम समुदाय भी कूद पड़ा है, जो करणी सेना का समर्थन कर रहा है। यूपी के नए डीजीपी के लिए दो दिन बाद ही 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म के बार में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन मैं करुंगा। मेरी प्राथमिकता सभी को सुरक्षा देना है। इसके लिए सही समय पर सही कदम उठाएंगे। कुछ वक्त से यूपी लॉ एंड ऑर्डर सही है। उसको तेज करने की कोशिश की जाएगी। मेरी कोशिश है कि पुलिस के प्रति विश्वास को और मजबूत किया जाए।”
पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू हो-

यूपी डीजीपी ने कहा- “हम पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू करने के पक्ष में हैं। इसके पहले भी प्रस्ताव गया है। मैं उसे देखूंगा कि वह किस स्थिति में हैं। इसके लिए सरकार से भी बात करुंगा।” उन्होंने कहा कि, प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए एनकांउटर जारी रहेगा।
उन्होंने आगे कहा कि मुझे गर्व का अनुभव हो रहा है। हमारे सामने चुनौतियां हैं, लेकिन सामना करने के लिए मजबूत टीम है। मेरी पहली कोशिश होगी कि मैं सर्विस की डिलिवरी सही से करुं। हम रिस्पांस टाइम को कम करने की कोशिश करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो