scriptUP Election Campaign :मायावती दो फरवरी से करेंगी प्रचार का आगाज, आगरा में होगी पहली जनसभा | UP Election 2022 BSP Supremo Mayawati Chunav Campaign From agra | Patrika News

UP Election Campaign :मायावती दो फरवरी से करेंगी प्रचार का आगाज, आगरा में होगी पहली जनसभा

locationलखनऊPublished: Jan 25, 2022 01:34:20 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

(UP Election Campaign 2022 ) मायावती जनसभा या रैली नहीं कर रहीं थीं, लेकिन हर दूसरे दिन किसी न किसी मुद्दे पर उनका ट्विट जरूर आता था। यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा प्रमुख की यह पहली जनसभा होंगी। इससे पहले उन्होंने बीते साल लखनऊ में काशीराम परिनिर्माण दिवस पर कार्यकतार्ओं को सम्बोधित किया था।

UP Election Campaign :मायावती दो फरवरी से करेंगी प्रचार का आगाज, आगरा में होगी पहली जनसभा

UP Election Campaign :मायावती दो फरवरी से करेंगी प्रचार का आगाज, आगरा में होगी पहली जनसभा

लखनऊ, (UP Election Campaign 2022 ) उत्तर प्रदेश चुनाव की घोषणा के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती अपने चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रही है। वह दो फरवरी को आगरा से पहली जनसभा करेंगी। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्र ने बताया कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती दो फरवरी को आगरा में कोविड नियमों का पालन करते हुए जनसभा को सम्बोधित करेंगी। उन्होंने बताया कि जनसभा का समय, स्थान और आगामी जनसभाओं की सूचना मीडिया बंधुओं को शीघ्र उपलब्ध कराई जाएगी।
उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रहीं मायावती ने इस बार विधानसभा चुनाव के न तो अभी तक कोई जनसभा की न ही कोई चुनावी रैली। बांकी दल चुनाव तारीखों के ऐलान से पहले लगभग हर क्षेत्र में अपनी-अपनी उपलब्धियों के गुणगान कर चुके हैं।(UP Election Campaign 2022 ) मायवाती इस दौरान खमोश रहीं। मायावती की निष्क्रियता को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे थे। हाल ही में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी उन पर कटाक्ष करते हुए था कि मायावती भाजपा के दबाव में प्रचार नहीं कर रही हैं।
9UP Election Campaign 2022 )गौरतलब हो कि यूपी की सियासत में बसपा का अहम किरदार रहा है। मायावती सत्ता में रहें या न रहें, उनकी चर्चा हमेशा होती है। पिछले कई दिनों से उनके सक्रिय न रहने पर विपक्ष ने कटाक्ष करना शुरू कर दिया था। चर्चा इसलिए भी थी क्योंकि भले ही मायावती जनसभा या रैली नहीं कर रहीं थीं, लेकिन हर दूसरे दिन किसी न किसी मुद्दे पर उनका ट्विट जरूर आता था। यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा प्रमुख की यह पहली जनसभा होंगी। इससे पहले उन्होंने बीते साल लखनऊ में काशीराम परिनिर्माण दिवस पर कार्यकतार्ओं को सम्बोधित किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो