scriptVideo: देखें किस तरह सेना ने गुफा में ब्लास्ट कर आतंकियों को किया ढेर | 3 terrorist killed in tral encounter | Patrika News

Video: देखें किस तरह सेना ने गुफा में ब्लास्ट कर आतंकियों को किया ढेर

Published: Jul 16, 2017 08:33:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के जंगली इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ तीसरे आतंकवादी के मारे जाने के बाद शाम में खत्म हो गई।

tral

tral

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के जंगली इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ तीसरे आतंकवादी के मारे जाने के बाद शाम में खत्म हो गई। तीसरा आतंकवादी त्राल तहसील के घने जंगल के इलाके में एक गुफा में छिप गया था, जिसे मुठभेड़ के दौरान मार गिराया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकवादियों के पास से तीनों हथियार बरामद कर लिए हैं। आतंकी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से संबंध रखते थे। 



ऑपरेशन में ली गई पैरा कमांडो की मदद
पुलवामा जिले में शनिवार तड़के आंतकवाद-रोधी अभियान में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए थे, जबकि तीसरा गुफा में छिप गया था। पुलिस महानिदेशक एस. पी. वैद ने जानकारी देते हुए बताया कि मारे गए आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। वैद ने कहा कि मृतक आतंकवादी विदेशियों जैसे लग रहे हैं और वे शायद जैश ए मोहम्मद गुट से जुड़े हैं। अभियान में पैरा कमांडो और हेलीकॉप्टर भी शामिल हुए। सुरक्षा बलों ने शनिवार तड़के अभियान शुरू किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो