scriptमुलायम सिंह यादव अब इससे करेंगे सफर, सपा का आया बड़ा बयान | UP government to give Mulayam Singh Yadav this thing | Patrika News

मुलायम सिंह यादव अब इससे करेंगे सफर, सपा का आया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Sep 22, 2019 05:06:16 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मलायम सिहं यादव को लेकर आई बड़ी खबर, इससे पहले मिल चुके हैं दो झटके.

Mulayam

Mulayam

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) अब लग्जरी गाड़ी मर्सिडीज (Mercedes Benz) से नहीं चलेंगे। उन्हें अब दूसरी गाड़ी मिलने वाली है। मुलायम सिंह यादव को सरकार की ओर से मर्सिडीज मिल रखी थी, लेकिन गाड़ी में दिक्कत और सर्विसिंग के लिए आ रहे अधिक खर्च को दखते हुए उनसे यह गाड़ी लेने का फैसला लिया गया।
ये भी पढ़ें- भाजपा के 10 कब्जे वाली सीटों पर सपा-बसपा, कांग्रेस ने इन्हें उतारा मैदान मेें, उपचुनाव की आई तारीख

मुलायम को दी जाएगी यह गाडी़-

एस्टेट विभाग के सूत्रों की मानें तो मुलायम (mulayam singh yadav) की दो गई मर्सिडीज (Mercedes) में कुछ तकनीकी दिक्कत आ गई है। उसे ठीक करना या यूं कहें कि उसकी सर्विसिंग कराने के लिए करीब 24 लाख रुपयों का खर्च आ रहा है। विभाग ने कहा कि हमारा बजट मरम्मत के लिए इतनी ज्यादा कीमत आवंटित नहीं कर सकता, इसलिए हम मुलायम सिंह (mulayam singh yadav) को कोई अन्य उचित कार शायद प्राडो दे देंगे।
ये भी पढ़ें- शिवपाल को साथ लाने के लिए अखिलेश उठा सकते हैं कदम, मुलायम देंगे साथ

दिया तीसरा झटका-
सरकार के इस कदम को मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को राज्य सरकार (UP Government) द्वारा तीसरे झटके के रुप में देखा जा रहा है। उनका सरकारी बंगला खाली कराने के बाद हाल में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेश के चलते यूपी सरकार (UP Government) ने लोहिया ट्रस्ट (Lohia Trust) को खाली कराया गया था, जिसकी शुरुआत मुलायम सिंह यादव ने की थी।
mulayam.jpg
सपा का आया बयान-
इस समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के नेताओं ने भाजपा सरकार (BJP GOvernment) द्वारा पार्टी नेताओं पर एक और हमला बताया है। सपा के एक नेता का कहना है कि, सरकार प्रचार (promotion) और विज्ञापन (advertisement) में करोड़ों रुपये खर्च कर देती है, लेकिन कार की मरम्मत के लिए रुपये नहीं दे पा रही। इससे साफ जाहिर है कि भाजपा (BJP) बदले (revenge) की राजनीति कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो