scriptमंत्री ने इसिलए पीटा क्योंकि ड्राइवर ने ऐसी जगह जाने को किया था मना | UP Minister beaten his official driver for not going restricted area | Patrika News

मंत्री ने इसिलए पीटा क्योंकि ड्राइवर ने ऐसी जगह जाने को किया था मना

locationलखनऊPublished: Feb 27, 2018 01:10:11 pm

Submitted by:

Anil Ankur

मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले आरोप झूठे हैं

UP Minister beaten his official driver for not going restricted area

UP Minister beaten his official driver for not going restricted area

विवाद गहराया- ड्राइवर संघ को मनाने की कोशिश
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के एक मंत्री केा गुस्सा इतना ज्यादा आता है कि अगर ड्राइवर ने उन्हें मनमानी जगह ले जाने में कोई दिक्कत बताई तो मंत्री ने अपने सरकारी ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी। अब मामला तूल पकड़ता देख वे सफाई देने में जुट गए हैं। उनका कहना है कि चालक गलत आरोप लगा रहा है। वहीं राज्यसम्पत्ति विभाग चालक संघ मुख्य सचिव से मिलने जा रहा है और कार्रवाई की मांग करेगा। अगर इसके बाद भी मामला न सुलटा तो संघ कठोर कदम उठा सकता है।
विवाद पैदा करने वाले ये मंत्री हैं – स्टाम्प और नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी। नंदी पर उनके सरकारी ड्राइवर अर्जुन सिंह कुशवाहा ने सोमवार को पिटाई करने का आरोप लगा दिया। इसके बाद कुशवाहा के समर्थन में मोटर चालक संघ के सदस्यों ने मंत्री का आवास घेरकर हंगामा और नारेबाजी कर दी। नंदी ने आरोपों को गलत बताया है।
अगर ड्राइवर कुशवाहा की बता मानें तो सोमवार को मंत्री नंद गोपाल नंदी ने उनसे इलाहाबाद चलने को कहा। कुशवाहा का आरोप है कि इलाहाबाद की फूलपुर सीट पर लोकसभा उपचुनाव के चलते वहां आचार संहिता लगी है। ऐसे में उन्होंने साथ जाने से मना कर दिया तो मंत्री ने उसे गालियां दीं और दौड़ाकर पीटा। जब नंदगोपाल गुप्ता से इस संबंध में प्रतिक्रिया मांगी गई, तो उन्होंने ड्राइवर पर पेट्रोल भरवाने के के नाम पर पैसा मांगने की बात कही। उन्होंने कहा कि ये आरोप गलत और झूठे हैं। नंदी ने कहा कि ड्राइवर अधिकारियों से पेट्रोल भरवाने के नाम पर पैसा मांगता है। इसकी शिकायत मिलने पर उसे हटाने और कार्रवाई का पत्र बनवाया जा रहा है। इसे रोकने के लिए ड्राइवर हंगामा करके हमें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है।
सचिवाल संघ के यादुवेन्द्र मिश्र ने कहा कि यह मामला उनकी जानकारी में आया है। उन्होंने राज्य सम्पत्ति चालक संघ से विस्तार में रिपोर्ट मांगी है। वहीं चालक संघ के अध्यक्ष सतीश शर्मा ने कहा है कि वे इस प्रकरण में मुख्यमंत्री तक से बात करेंगे। इसके लिए समय मांगा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो