scriptUP Minister of State Rajinikanth maurya resigns will join to sp | स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद राज्यमंत्री रजनीकान्त का Yogi Adityanath सरकार से इस्तीफा, BJP ने दिया जवाब | Patrika News

स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद राज्यमंत्री रजनीकान्त का Yogi Adityanath सरकार से इस्तीफा, BJP ने दिया जवाब

राज्य मंत्री और श्रम बोर्ड के सदस्य रजनीकांत मौर्य ने भी अपनी पूरी टीम के साथ इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है। वही सूचना है कि रजनीकान्त मौर्या भी अखिलेश यादव से मिलने उनके आवास गए हैं। जबकि भाजपा ने उनके जाने पर जवाब जारी कर दिया है।

लखनऊ

Updated: January 11, 2022 05:59:57 pm

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद इस बार सबसे बड़ा झटका भाजपा को पिछले दो दिनों में लगा है। जहां एक दिन पहले पश्चिमी यूपी से विधायक ओपी शर्मा ने इस्तीफा देकर सपा जॉइन की है। वहीं आज दोपहर कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने इस्तीफा देकर अखिलेश यादव से हाथ मिला लिया है। इस बड़े झटके से भाजपा उबर नहीं पाई थी कि दे शाम राज्य मंत्री और श्रम बोर्ड के सदस्य रजनीकांत मौर्य ने भी अपनी पूरी टीम के साथ इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है। वही सूचना है कि रजनीकान्त मौर्या भी अखिलेश यादव से मिलने उनके आवास गए हैं। वहीं भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्या को 'अंधेरा और केशव मौर्य को उजाला बताते हुए ट्वीट किया है।
Photo of Cabinet Minister Swami Prasad Maurya During Meeting with Akhilesh yadav
Photo of Cabinet Minister Swami Prasad Maurya During Meeting with Akhilesh yadav

सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि 'भाजपा को भगाने की शुरुआत हो चुकी'
वहीं प्रदेश मे सपा के साथ गठबंधन कर चुके सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा को प्रदेश से भगाने का खेला शुरू हो चुका है। दलितों, पिछड़ों की आवाज़ को अब दबने नहीं दिया जाएगा। 10 मार्च को हमारी सरकार बनेगी।
वहीं भाजपा के विधायको का लगातार पार्टी छोडकर सपा के साथ जाने से अखिलेश यादव और उनकी टीम काफी उत्साहित है। साथ ही उन्होने अभी 2 दर्जन विधायक और लगभग 5 अन्य मंत्रियो के आने के लिएभी घोषणा कर रही है। जिसे लेकर भाजपा की बैठक में भी इसका मुद्दा उठाया गया था। वहीं भाजपा अब अपनी पार्टी की हुए नुकसान से उबरने के लिए डैमेज कंट्रोल के लिए जुटी हुई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जGujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.