अमेठी में बोले श्रीकांत शर्मा- जो अपना घर नहीं संभाल सकते, वह एमपी-छत्तीसगढ़ क्या संभालेंगे

मेठी पहुंचे यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

November, 1908:10 PM

लखनऊ/अमेठी. अमेठी पहुंचे यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमेठी और रायबरेली से इन्हें मुक्त कर दो, जिससे यहां का विकास कोई रोक न पाए। उन्होंने कहा कि जो लोग अपना घर नही संभाल सकते वो मध्यप्रेदश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान क्या संभालेंगे? उत्तर प्रदेश के अमेठी में सोमवार को केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि जनता ने जिसे चुना उसे अमेठी की चिंता नहीं है। झूठ की फैक्ट्री यहां से चुनाव जीत कर गई और उनके पूर्वज यहां से जीतते रहे। जब-जब कांग्रेस नेता यहां आते हैं, दीमक रूपी कीटाणु लेकर आते हैं। यह विकास को खोखला करना ही जानते हैं।


ऊर्जा मंत्री ने कहा कि अमेठी और रायबरेली से इन्हें मुक्त कर दो, जिससे यहां का विकास कोई रोक न पाए। उन्होंने कहा कि जो लोग अपना घर नही संभाल सकते वो मध्यप्रेदश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान क्या संभालेंगे। प्रदेश की जनता ने ठग कांग्रेस को करारा जवाब दिया है।

 

 

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने Tweets कर साधा कांग्रेस पर निशाना, पढ़ें ट्वीट्स


-प्रधानमंत्री श्री@narendramodi जी और मुख्यमंत्री श्री@myogiadityanath जी के मार्गदर्शन में अमेठी के विकास के लिए ऊर्जा विभाग 448 करोड़ रुपए की योजनाएं संचालित कर रहा है। जनपद में पर्याप्त व निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने वाली ये योजनाएं 31 दिसंबर 2018 तक पूर्ण होंगी।

-झूठ की फैक्ट्री राहुल गांधी जब अमेठी ठीक से नहीं संभाल सकते, तो राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ क्या संभालेंगे!

-छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में 3 बार से भाजपा की सरकारें हैं। गुजरात में 22 साल से भाजपा सरकार है, क्योंकि वहां जनता विकास और केवल विकास चाहती है। वह जानती है कि दीमक रूपी कांग्रेस जब भी सत्ता में आती है, विकास को खोखला ही करती है।

ये भी रहे मौजूद

बता दें कि अमेठी स्मृति ईरानी ने अमेठी में सोमवार 80 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। हालांकि, अमेठी पहुंचते ही वे सबसे पहले पिंडोरिया गांव में संघ के जिला कार्यवाह सावित्री प्रसाद पांडे के मृत्यु पर शोक प्रकट करने निकल गईं। अमेठी में स्मृति ईरानी के साथ यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री विजय सांपला, मोहसिन रजा, सिंचाई मंत्री बलबीर सिंह औलख व राज्य मंत्री सुरेश पासी मौजूद रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned